Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 9 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पिशाचिनी ने किससे मुलाकात की?

Pishachini 9th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 9th August 2022 Written Episode Update

 

Pishachini 9th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

सुधाकर कहते हैं कि इस परिवार को फिर से मिलाने का समय आ गया है। बाबू जी कहते हैं 20 साल के घाव एक पल में नहीं भर सकते। रॉकी आता है और कहता है कि क्या आप उस चुड़ैल के बारे में बात कर रहे हैं? उसका क्या नाम था? डायन? पिशाचिनी। सब डर जाते हैं। वह सॉरी सॉरी कहता है। वह छोड़ देता है। बाबू जी पिशाचिनी को याद करते हैं। रॉकी के भाई का कहना है कि कोई उसका नाम तक नहीं लेता। उनका कहना है कि यह सब कल्पना है। उसकी बहन का कहना है कि सभी ने उसे खुद देखा है। वह कहता है तो हम वहां क्यों जाते हैं? सचिन कहते हैं कि वे सभी उनसे मिलना चाहते हैं। उनकी बहनों का कहना है कि हम निकिता की शादी में जाना चाहते हैं। छोटी कहती है कि बहन कहती है कि हमारी शिखा दीदी को वहां भी कोई मिल सकता है। वे थोड़े परेशान हो जाते हैं। सचिन का कहना है कि रॉकी को भी कोई मिल सकता है। शिखा कहती हैं कि वे चैल में रहते हैं, यह एक हिल स्टेशन है। रॉकी का कहना है कि मुझे वहां एक विदेशी मिल सकता है।

हिल स्टेशन पर एक लड़की ड्राइव करती है। रॉकी कहता है एक लड़की जो मेरी तरह सुपर स्टाइलिश है। वह पारंपरिक नहीं है। लड़की झील में प्रार्थना करती है। वह मंत्र पढ़ती है। कुछ विदेशी उससे पूछते हैं कि वह क्या कर रही है। वह कहती है कि यह मेरे माता-पिता और दादा-दादी की सालगिरह है। हम इस तरह अपनी श्रद्धांजलि प्रार्थना करते हैं। वह कहता है कि उसका नाम भी मेरी तरह बहुत स्टाइलिश होना चाहिए। लड़की का नाम पवित्रा है। उसकी चाची उसे गले लगाती है। पवित्रा कहती हैं कि मैं उन्हें हर दिन मिस करती हूं। उसकी चाची कहती है कि काश वे जीवित होते यह देखने के लिए कि तुम कितने उज्ज्वल हो गए हो। पवित्रा यह सब आपकी वजह से कहती है। तुमने मुझे बनाया जो मैं हूं। नहीं तो मैं खो जाता। मौसी का कहना है कि मुझे बहुत डर लग रहा है कि आप भारत जा रहे हैं। वह कहती है कि मैं चैल जा रही हूं, बरेली नहीं। यह एक बहुत ही खूबसूरत जगह है। रॉकी अपनी बहनों से कहता है कि हम भी जा रहे हैं।

सुधाकर प्रतीक को बुलाते हैं और कहते हैं कि हम सब चैल आ रहे हैं। हमने पापा को मना लिया है। वे सब जाने की तैयारी करते हैं। प्रतीक और उसकी पत्नी रानी से कहते हैं कि वे आ रहे हैं। उनकी पत्नी का कहना है कि हमने वही किया जो आपने मांगा था। क्या तुम अब खुश नहीं हो? कुछ कहो। वे कंबल उतार देते हैं। रानी गायब हो जाती है। वह पीछे से आती है और हंसती है। वह कहती है कि आखिरकार मैं उन सभी को 20 साल बाद एक साथ देखूंगी। पवित्रा कहती है कि चैल यहाँ मैं आती हूँ। रॉकी का कहना है कि चैल की खूबसूरत लड़कियां मैं आ रही हूं।

मौसी ने पवित्रा को गले लगाया और कहा कि मुझसे वादा करो कि तुम बरेली नहीं जाओगे। वह कहती है कि मैं नहीं करूंगी। वह उसे गले लगाती है। बाबू जी कहते हैं आप हिमाचल जाने के लिए क्यों राजी हुए? क्या आप भूल गए कि 20 साल पहले वहां क्या हुआ था? प्रतीक की वजह से पिशाचिनी रिलीज हुई। सुधाकर कहते हैं कि प्रतीक ने कहा कि उन्होंने एक तांत्रिक से मदद ली और उन्होंने पिशाचिनी को दफनाया। बाबू जी कहते हैं मुझे उस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। बाबू जी कहते हैं कि पंडित जी ने मुझे यह पूजा करने के लिए कहा था कि यह यात्रा हमारे लिए अच्छी होगी या नहीं। अगर यह हमारे लिए अच्छा नहीं है तो यह मोमबत्ती जल जाएगी। मोमबत्ती रहती है। सुधाकर कहते हैं कि इसका मतलब है कि हमें जाना चाहिए। पिशाचिनी उसके साथ नहीं है। हमें जाना चाहिए। वह सिर हिलाता है। वे अंदर जाते हैं। थोड़ी देर बाद मोमबत्ती बुझ जाती है।

अगली सुबह, वे सभी प्रतीक के घर पहुंचते हैं। प्रतीक दौड़ता हुआ बाबू जी के पास आता है। वे उसके पैर छूते हैं। सुधाकर बाबू जी से उन्हें आशीर्वाद देने के लिए कहते हैं। बाबू जी रो पड़ते हैं। प्रतीक अपने भाइयों को गले लगाता है। प्रतीक की पत्नी शिखा और सचिन से मिलती है। वह रॉकी से मिलती है। बब्बी कहती है कि वह तुम्हारे जाने के बाद आई थी। बाबू जी इधर-उधर देखते हैं। प्रतीक सुधाकर से कहता है कि अगर आप कर सकते हैं तो हमें माफ कर दो। हम लालची हो गए। सुधाकर कहते हैं कि हम सब खत्म हो गए हैं। 

इस बार जश्न मनाने का समय है। वह पूछता है कि आपका व्यवसाय कैसा है? प्रतीक कहते हैं कि मैंने एक छोटे से व्यवसाय से शुरुआत की थी और अब मेरे पास एक बड़ी श्रृंखला है। सुधाकर का कहना है कि यह घर महल जैसा दिखता है। वे अंदर जाते हैं। बाबू जी इधर-उधर देखते हैं। उसकी तबीयत ठीक नहीं है। सुधाकर कहते हैं चलो चलते हैं। वह उसे अंदर ले जाता है। पिशाचिनी कहते हैं, स्वागत है।

घर को हर कोई प्यार करता है। निकिता आती है और उनसे मिलती है। बब्बी कहती है कि वह बहुत सुंदर है। निकिता अपने चचेरे भाइयों से मिलती है। अमृता का कहना है कि निकिता आप सभी के साथ राखी मनाकर बहुत खुश थी। वे सब एक साथ बैठते हैं। निकिता ने सचिन और रॉकी के हाथों पर राखी बांधी। सुधाकर ने दीप प्रज्जवलित किया। वह उनकी आरती करती है। अमृता पिशाचिनी को ऊपर देखती है। प्रतीक और अमृता डरे हुए हैं। अमृता सबको मिठाई देती है। निकिता कहती है कि आप सभी को मेरी शादी की तैयारियों में मेरी मदद करनी होगी। पिशाचिनी हंसती है।

पवित्रा भारत आती है। रॉकी और उसका परिवार गाने, गहने और कपड़े चुनते हैं। रॉकी किसी को हंसते हुए सुनता है। वह बाहर देखता है और एक महिला को झूले पर देखता है। वह फिर देखता है और वहां कोई नहीं है। रॉकी बाहर चला गया। वह किसी को हंसते हुए सुनता है। उनका कहना है कि हंसी चुनौती की तैयारी कौन कर रहा है? रॉकी का कहना है कि कोई निश्चित रूप से यहां था। वह एक कार सुनता है। वह सड़क पर आता है। कोई पूछता है क्या तुम ठीक हो? वह चारों ओर देखता है। एक लड़की एक पौधे को ठीक करने की कोशिश कर रही है। पवित्रा है। वह बर्तन ठीक करती है और कहती है कि अब तुम ठीक हो।

रॉकी कहते हैं वाह। आपको इसे तोड़ा। वह कहती है कि मैंने इसे भी ठीक कर दिया है। वह कहता है कि तुमने बर्तन तोड़ दिया। वह कहती है कि मैं एक और बर्तन की व्यवस्था करूंगी। वह कहती है कि मैं बस चला रहा था। वह कहता है कि क्या हुआ अगर तुमने मुझे मारा और सॉरी कहा। वह कहती है कि इसे मत खींचो। मैं दूसरे बर्तन के लिए भुगतान कर सकता हूं। उनका कहना है कि जब यहां मेहमान आएंगे तो क्या होगा। लोग पूछेंगे कि किसने तोड़ा। वह कहती है कि मैं इसका जवाब दूंगा। वह कहती हैं कि यहां किस तरह के लोगों को आमंत्रित किया जाता है। रॉकी का कहना है कि मुझे यकीन है कि आपने ड्राइविंग लाइसेंस के लिए भुगतान किया है। 

वह कहती है कि आप लंदन में भुगतान नहीं कर सकते। वह लंदन कहते हैं? वह कहती है हां मैं वहीं से आ रही हूं। रॉकी उसके साथ लंदन में खुद की कल्पना करता है। वह लंदन की सड़कों पर उसकी कल्पना करता है। वह कहता है चलो अंदर चलते हैं। वह कहता है कि मैं सामान उठा सकता हूं। वह सामान अंदर ले जाता है। वह कहता है कि आपका नाम बहुत अंग्रेजी होना चाहिए। वह कहती है कि नहीं, यह पवित्रा है। वह कहता है कि आपके दोस्त आपको क्या कहते हैं? पावी? परी? वह कहती है नहीं पवित्रा। वे अंदर जाते हैं। पवित्रा दरवाजा खोलती है। पिशाचिनी को दर्द होता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ