Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी Ep. 1, 8 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पिशाचिनी को किससे लेना है बदला?

Pishachini 8th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 8th August 2022 Written Episode Update

 

Pishachini 8th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

पूजा पहाड़ों के एक मंदिर में होती है। पंडित जी मंत्र पढ़ते हैं। एक आदमी आता है और कहता है कि यह हमारे घर की ईंट है। एक परिवार भी है। पंडित जी ईंट की ओर देखते हैं। वह इसे मंदिर में रखता है। वह उस पर सिंदूर लगाते हैं। ईंट पिघल कर काली हो जाती है। हर कोई डरा हुआ है। ईंट से धुंआ बन जाता है और जगह के चारों ओर काले बादल छा जाते हैं। पंडित जी कहते हैं कि जिस जमीन पर आप घर बना रहे हैं उस पर डायन का श्राप है।

एक पुराने घर में एक गार्ड सो रहा है। उसने एक महिला को रोते हुए सुना। वह कहता है कौन है? एक लड़की आती है। उसका चेहरा छिपा हुआ है। वह आदमी पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? क्या आप रास्ता भूल गए? वह हाँ कहती है। वह कहता है कि यहीं रहो बेटी, मैं तुम्हें कल घर ले जाऊंगा। वह कहती है मुझे डर लग रहा है। वह कहता है कि मैं अकेले इस जगह की रखवाली करता हूं। डरो मत। लोग कहते हैं यहां डायन है। लोग कहानियां बनाते हैं। मुझे डर नहीं है। वे कहते हैं कि वह एक परी की तरह दिखती है। उसकी आँखें चमकीली हरी हैं। लड़की अपनी शॉल उतारती है और उसकी आँखें हरी हैं। वह कहता है कि उसके नाखून और बाल लंबे हैं। वह इस तरह कहती है? वह पीछे मुड़कर देखता है। वह चिल्लाता है। चुड़ैल हंसती है। वह नीचे गिर जाता है। वह मुझसे वही कहता है। डायन ने अपने बालों से उसका दम घोंट दिया। वह हंसती है और कहती है कि मैं पिशाचिनी हूं।

पंडित जी कहते हैं कि वह पिशाचिनी है। जब कोई व्यक्ति मानव जीवन में बहुत अधिक पाप करता है तो वह एक पिशाचिनी पैदा होता है। परिवार पूछता है कि वह हमारी जमीन के पीछे क्यों है। पंडित जी कहते हैं कि उन्होंने अपने जीवन में इस पर शासन किया होगा। वे कहते हैं कि हमने अपने परिवार के लिए घर बनाने के लिए उस जमीन में एक-एक पैसा लगाया है। हम सड़क पर होंगे। पंडित जी कहते हैं आज रात पूर्णिमा की रात है। हम उसे नियंत्रित करने की कोशिश कर सकते हैं और उसे हमेशा के लिए कहीं बंद कर सकते हैं। अगर भगवान हमें आशीर्वाद देते हैं।

गार्ड पिशाचिनी से उसे जाने देने के लिए कहता है। वह उसे जमीन पर गिरा देती है। वह चिल्लाता है और कहता है कि मुझे जाने दो, प्लीज। मैं अच्छा व्यक्ति हूं। वह कहती है कि अच्छा होना एक बीमारी है। वह उसे मार देती है और कहती है कि मैं रानी हूं। पंडित जी वहाँ आते हैं और कहते हैं कि पिसाचिनी बंद करो। सभी पंडित उनके साथ हैं। वह उन पर हमला करने की कोशिश करती है लेकिन उनके लॉकेट उन्हें बचा लेते हैं। पंडित जी अपना मंत्र शुरू करते हैं। पिशाचिनी के सिर में दर्द होता है। वह धूम्रपान हो जाता है। पंडित जी उसके पीछे चले जाते हैं। वह हवा में उड़ती है। गांव के सभी लोग आग लगाकर उसके पीछे दौड़ते हैं। वह नीचे गिरती है। वे उसकी ओर आग फेंकते हैं। पिसाचिनी दौड़ने की कोशिश करता है। वे उसे चारों ओर से घेर लेते हैं।

पिसाचिनी एक पेड़ पर चलता है। वह कहती है यहाँ आओ, मेरे पास आओ। वह हंसती है। वे उसे ठीक से देख भी नहीं पाते। पंडित जी मंत्र पढ़ते हैं। वह हंसती है। धुआं उसके चारों ओर एक घेरा बनाता है। उसे दर्द होता है। वह उसमें बंध जाती है। पिशाचिनी चिल्लाती है। वे उसे लकड़ी में बंद कर देते हैं और उसकी सारी शक्तियाँ उसमें बंद कर देते हैं। उन्होंने इसे एक ट्रंक में डाल दिया। वे इसे दफनाते हैं। पिशाचिनी कहती है कि यह मेरी भूमि है। मैं वापस आऊंगा। मैं आप में से किसी को भी नहीं छोडूंगा। वह चिल्लाती है। वे बक्से को गाड़ देते हैं और उसके चारों ओर आग का घेरा बनाते हैं। पंडित जी उस पर सिंदूर लगाते हैं। पंडित जी कहते हैं कि अगर कोई इसे कभी भी निकाल ले तो वे उसकी शक्तियों को भी छोड़ सकते हैं। वह उन्हें रिश्वत देने के लिए किसी भी व्यक्ति का इस्तेमाल कर सकती है। ऐसे लोग हमेशा के लिए उसके गुलाम बन जाते हैं। वे एक जीवित मृत शरीर बन जाते हैं। उसकी रिश्वत कभी मत सुनो। यह ट्रंक हमेशा यहीं बंद रहना चाहिए। उन्होंने उस पर रेत डाल दी।

नया परिवार घर में बस जाता है। बाबू जी सुभाकर और बाबी से पूछते हैं कि आपको देर हो गई। हमने जो मांगा क्या आपको मिला? बाबी का कहना है कि वह बहुत व्यस्त थी। सुभाकर का कहना है कि उनका परिवार सहमत नहीं था। बाबी कहते हैं यहाँ चम्बली है। बाबू जी कहते हैं कि उन्होंने चंबली का फूल मांगा। उनके बड़े बेटे का कहना है कि प्रतीक सामान ला रहा है। रॉकी रोता है और कहता है कि मेरा खिलौना गिर गया। उसकी माँ चिल्लाती है। वे खाई को देखते हैं। ट्रंक वहाँ नहीं है। वे चिल्लाते हैं। पंडित जी कहते हैं किसने किया? रॉकी की माँ का कहना है कि प्रतीक और अमृता वापस नहीं आए हैं।

प्रतीक और अमृता रास्ते में हैं। प्रतीक का कहना है कि मैं बहुत डरा हुआ हूं। उनके पास ट्रंक है। वह कहती है डरो मत। हमने इसे अपने बच्चे के लिए किया। इस पिशाचिनी ने कहा कि वह हमें बहुत धन देगी। वह कहते हैं लेकिन पंडित जी ने कहा। वह कहती है डरो मत। पंडित जी कहते हैं हम परिणाम भुगतेंगे। पिशाचिनी से किसी को नहीं बचाया जा सकता है। वह एक दिन या किसी अन्य दिन वापस आएगी। बाबू जी पूछते हैं हमें क्या करना चाहिए? वह कहता है कि हम केवल प्रार्थना कर सकते हैं। पंडित जी चले गए। उनका कहना है कि हमारे पास समय नहीं है। हमें उसकी काली शक्तियों का सामना करना होगा। मुझे अपने परिवार के लिए वहां रहने की जरूरत है। अब कोई उम्मीद नहीं है। वह छोड़ देता है। हर कोई डरा हुआ है।

कुछ साल बाद, एक युवा लड़का अपनी भारी बाइक पर कॉलेज में प्रवेश करता है। हर कोई उसे देखता है। एक आदमी कहता है रॉकी की नई बाइक। वह बहुत भाग्यशाली है। उसके दोस्त कहते हैं कि तुम नंबर 1 रॉकी हो। उनका कहना है कि यह दो महीने का है। मुझे कल नया मॉडल मिलेगा। रॉकी इसे अपने दोस्त को देता है। वे उसे 25K देते हैं। रॉकी उन्हें चाबी देता है। वे आते हैं और एक छोटा खिलौना चक्र देखते हैं। वे कहते हैं कि रॉकी ने हमें बेवकूफ बनाया। रॉकी उस पैसे को दूसरे लड़के को देता है जिसे अपनी दादी के इलाज के लिए इसकी जरूरत थी। वह कहता है धन्यवाद, भाई। रॉकी का कहना है कि अगर मुझे पहले पता होता कि वह आपके पैसे नहीं लौटा रहा है तो मैं इसे पहले कर चुका होता।

रॉकी घर आता है। उनका कहना है कि किसी ने नहीं देखा। बाबू जी कहते हैं 20 साल में उन्होंने पूछा तक नहीं कि हम कैसे हैं और उन्हें लगता है कि अगर वह मुझे बुला रहे हैं तो मैं अब जाऊंगा। वो मतलबी है। उनके बड़े बेटे का कहना है कि आपका गुस्सा जायज है। लेकिन प्रतीक चाहते थे कि हम उनकी बेटी की शादी का हिस्सा बनें। वह तुमसे डरता था। रॉकी को आश्चर्य होता है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। बाबू जी कहते हैं कि मैं वहां जाने का फैसला नहीं कर सकता। वे सभी उसे मनाने की कोशिश करते हैं और प्रतीक को माफ कर देते हैं ताकि वे परिवार को फिर से जोड़ सकें। बाबू जी कहते हैं 20 साल का दर्द एक दिन में नहीं मिटाया जा सकता।

पिशाचिनी जंगल में उड़ती है। वह कहती है कि आपको बाबू आना होगा। मैं देखूंगा कि तुम्हें क्या रोकता है। वह हंसती है। मंदिर में पूजा करती युवती।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ