Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 17 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: दादाजी को क्या मिला?

Pishachini 17th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 17th August 2022 Written Episode Update

 

Pishachini 17th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

पवित्रा रॉकी को स्टोररूम में चेक करने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं प्रतीक के कमरे में देख लूंगा। वह कहता है कि क्या तुम डरोगे नहीं? वह अपने लिए चिंता करने के लिए कहती है। दादा जी खिड़की से लटक रहे हैं। पवित्रा प्रतीक के कमरे में आती है। अमृता और प्रतीक अपनी वास्तविक स्थितियों के साथ हैं। अमृता कहती है कि भगवान का शुक्र है कि वह आज हमेशा के लिए चली जाएगी। 

हर कोई केवल वही देखता है जो हमने पाया है लेकिन केवल हम जानते हैं कि हमने 20 वर्षों में क्या खोया है। हमने कितना सहा है? पवित्रा उनके ड्रेसिंग रूम के पास आती है। वह अंदर देखने वाली है। रॉकी उसे रोकता है। अमृता कहती है कि कोई बाहर है। रॉकी पवित्रा को देखता है। वह कहता है कि क्या आपको कुछ मिला? वह कहती है नहीं। अमृता कहती है कि यहाँ कौन है? वे छिपाते हैं। रॉकी और पवित्रा एक दूसरे को देखते हैं।

दादा जी पूल में कूदने की कोशिश करते हैं। प्रतीक ट्रंक उठाता है। अमृता कहती है कि तुम क्या कर रहे हो? उनका कहना है कि हम इसे जला देंगे। वह कहती है कि नहीं वह बरेली जाएगी। उनका कहना है कि हमने सब कुछ खो दिया है। हमें पैसा मिला? और हमने सब कुछ खो दिया। हमारे तीन बच्चे। हमारे मासूम बच्चों को हमसे छीन लिया गया। दादा जी को उसी खिड़की के बाहर लटका दिया गया है। वह अमृता और प्रतीक के साथ 4 बच्चों के साथ एक फोटो देखकर याद करता है। 

वह कहते हैं कि काश हम 20 साल पहले रुक जाते। वह रोता है। दादा जी उन्हें देखते हैं। प्रतीक का कहना है कि मैं उसे बरेली नहीं जाने दूंगा और अपने परिवार को नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा। मेरे पापा ने मुझे एक बार भी गले नहीं लगाया है। वह रोता है। प्रतीक का कहना है कि मैं उन्हें और अधिक नुकसान नहीं पहुंचा सकता। अमृता कहती है कि वह हमें माफ नहीं करेगी। कृपया ऐसा न करें। वह भाग जाता है। दादा जी रोते हैं।

प्रतीक चुपके से निकल जाता है। वह फर्श पर एक झूमर देखता है। निकिका पूछती है कि मैं कैसी दिखती हूँ? वह कहता है कि तुम बहुत सुंदर लग रही हो। आशा करता हूँ कि आप सदैव आशीषित रहें। पिसाचिनी वहां अपना चेहरा छिपाए हुए है। प्रतीक झूमर में लगे सूंड को भूल जाता है।

निकिता तैयार हो जाती है। शादी शुरू होती है। अमृता इमोशनल हो जाती हैं। रॉकी पवित्रा को देखता है। बाबू जी कहते हैं कि प्रतीक को हमारी जरूरत है। पवित्रा सही थी। एक बार मुझे वह सूंड मिल जाए तो हम उसे रोक सकते हैं। पवित्रा कहती है कि मुझे उस सूंड को खोजने की जरूरत है। पवित्रा की मौसी ने उसे फोन किया और कहा कि कल शादी के बाद वापस आ जाओ। पवित्रा कहती है कि मैं वापस आऊंगा। वह अपने वादे के बारे में सोचती है।

पवित्रा कहती है कृपया मेरी मदद करो, भगवान। मैं उस ट्रंक के बिना नहीं जा सकता। वह अपनी सेल्फी लेती है। फोटो में पवित्रा झूमर में सूंड को देखती है। वह इसे देखती है। शादी शुरू होती है। पवित्रा बालकनी में जाती है और झूमर पर कूदने की कोशिश करती है। रॉकी पवित्रा को ढूंढता है। चांदनी गिरती है लेकिन सूंड उसमें नहीं है।

पवित्रा के नीचे आने से पहले दादा जी ने ट्रंक उठा लिया है। वह जंगल में दौड़ता है। वह कहता है कि मुझे इसे अपने परिवार से दूर ले जाना है। मैं पवित्रा की जान जोखिम में नहीं डाल सकती थी। वह दौड़ता है। पवित्रा हर जगह ट्रंक ढूंढती है। रॉकी उसे देखता है। पवित्रा को आश्चर्य है कि दादा जी कहाँ हैं? रॉकी उसके पीछे चला जाता है। दादा जी जंगल में दौड़ते हैं। प्रतीक कमरे में आता है। एक लड़की उसके चेहरे को छूती है। वह कहता है कि तुम मुझे मेरे साथ रोमांस करने के लिए यहां लाए हो? लेकिन शादी चल रही है। 

मुझे नहीं पता था कि आप रोमांटिक भी हो सकते हैं। पवित्रा सामने से आती है और कहती है, रॉकी। वह पीछे मुड़कर देखता है, वहां कोई नहीं है। पवित्रा रॉकी से दादा जी को खोजने के लिए कहती है। वह यहाँ कहीं नहीं कहती है। पिशाचिनी उसकी पीठ पर आती है। प्रतीक ने शादी रोक दी। वह कहता है बाबू जी यहाँ नहीं हैं। रॉकी ने दादा जी को फोन किया लेकिन उनका फोन कमरे में है। दादा जी जंगल में दौड़ते हैं। उसे एक पेड़ दिखाई देता है। वह दौड़ता रहता है। पिशाचिनी पवित्रा का अनुसरण करती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ