Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 15 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पवित्रा किसकी पोती हैं?

Pishachini 15th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 15th August 2022 Written Episode Update
 

Pishachini 15th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

पिशाचिनी पवित्रा के कमरे में आती है। वह उसके चेहरे को छूने की कोशिश करती है लेकिन वह नहीं कर सकती। पवित्रा जाग गई। उसे डर लगता है। रॉकी और उसके भाई-बहन जंगल में हैं। वह कहता है कि अगर वह असली है तो मैं उसे आज रात ढूंढ लूंगा। दिव्या कहती है कि वह खुशबू पर आती है। वह कहता है कि इसे मुझ पर रखो। वह हर जगह परफ्यूम लगाता है। वह कहता है कि अब वह दौड़कर मेरे पास आएगी। पेड़ पर पिशाचिनी है। शिखा गिरती है। सचिन और दिव्या ने उसे पकड़ लिया। रॉकी पीछे मुड़कर देखता है। वह किसी को हंसते हुए सुनता है। सचिन कहते हैं कि हमें वापस जाना होगा। रॉकी पायल सुनता है। वह कहता है तुम कहाँ हो? मुझे इतना इंतजार मत कराओ।

पिशाचिनी रॉकी के कंधे को छूने वाली है.. वह गिर जाता है। उसके सामने पवित्रा है। वह उस पर पड़ता है। वह कहती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? वह कहता है कि मैं उस डायन की तलाश में हूं। वह कहती है कि मैंने एक शोर सुना। वह कहती है कि तुमने मुझे गिरा दिया। वह कहता है कि तुम खुद गिरे और मुझे गिरा दिया। वह कहता है कि तुमने मेरी योजना को बर्बाद कर दिया। मुझे पिशाचिनी ढूंढनी है। पवित्रा कहती है कि वह तुम्हें खा जाएगी। वह कहती है कि आपके पास महिलाओं का इत्र क्यों है? उनका कहना है कि इसे पिशाचिनी कहा जाता है। बाबू जी चिल्लाते हैं कि तुम सब बाहर क्यों हो? अंदर आओ। दिव्या कहती है कि मैंने सुना है कि पिशाचिनी कहाँ है, वहाँ सफेद फूल हैं।

पवित्रा सफेद फूल देखती है। वह डरी हुई है। बाबू जी उसे अंदर आने के लिए कहते हैं। वह दादा जी से पूछती है कि क्या दिव्या ने जो कहा वह सही था। वह कहता है कि हम तुम्हें यहां से दूर रखना चाहते हैं। आपको विदेश वापस घर जाना है। हम वापस बरेली जाएंगे। वह कहती है कि तुम बरेली से हो? वह हाँ कहता है। वह कहती है कि यह मेरा जन्मस्थान है। वह उसके माता-पिता के बारे में पूछता है। उनका कहना है कि 20 साल पहले उनका निधन हो गया। वह उसे अपनी फोटो दिखाती है और उन्हें उनके नाम बताती है। वह कहती है कि यह मेरे दादा, पंडित दीन दयाल शाह हैं। बाबू जी याद करते हैं कि वे वही पंडित हैं जिन्होंने उन्हें पिशाचिनी से बचाया था। वह कहती है कि तुम उसकी पोती हो? वह हाँ कहती है। क्या आप उसे जानते हो? वह कहते हैं, हां वे हमारे साथ खड़े रहे। वह उनके बारे में पूछती है। वह कहता है कि हमें घर जाकर आराम करना है। पवित्रा अंदर जाती है।

पिशाचिनी प्रतीक और अमृता के पास आती है। वह कहती है कि मुझे किसी भी कीमत पर बरेली जाना है। आपको इसे साकार करना होगा। वह कहते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें वह सूंड लेना होगा। वह कहती है कि मैंने इसकी योजना पहले ही बना ली है। वह कहती है कि इसे पवित्रा के माध्यम से भेजा गया था। उसे मेरे राजकुमार से दूर रखो। पवित्रा सोचती है कि क्या हुआ था।

पवित्रा झील में जाती है और पूजा करती है। बाबू जी कहते हैं कि तुम बिल्कुल अपने दादा की तरह हो। वह कहती है कि काश वह यहाँ होता। वह कहता है हाँ वह हमसे लिया गया था। वह कहती है कृपया मुझे उसके बारे में बताएं। मैं सच्चाई जानना चाहता हूं। मेरे माता-पिता और दादा-दादी को क्या हुआ? वे एक दुर्घटना में मिले। मुझे यही बताया गया था। मेरे दादाजी ने आपकी हर चीज में मदद की। आपको सच्चाई खोजने में मेरी मदद करनी होगी। मेरी मौसी ने मुझे कभी बरेली नहीं जाने दिया। उनका कहना है कि पंडित जी के पास काली शक्तियों को नियंत्रित करने की शक्ति थी। मैं अपने परिवार को पिशाचिनी से बचाने के लिए 20 साल पहले उनके पास गया था। बाबू जी उसे सब कुछ बताते हैं कि कैसे पंडित जी ने पिशाचिनी को एक सूंड में बंद कर दिया और कैसे प्रतीक और अमृता ने उसे ले लिया। 

वह गांव से कार में सवार होकर भागा। पवित्रा उसी कार में थी जिसमें उसके माता-पिता थे। पिशाचिनी कार में बैठ गई। वह पवित्रा के पिता के पास गई और कार एक ट्रंक में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पंडित जी ने पवित्रा को बाहर फेंक दिया और वह एक कारवां में एक आदमी के हाथों में गिर गई। दादा जी कहते हैं कि तुम बहुत छोटे थे। कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पवित्रा मरते हुए कहती है कि मेरे दादाजी ने कहा था कि तुम उसे मार सकते हो। मुझे आश्चर्य होता था कि वह किसके बारे में बात कर रहा था। मैं अब जानता हूं। पिशाचिनी। मुझे उसे खत्म करना है। उसने मेरे परिवार को मार डाला। बाबू जी कहते हैं कि यह आसान नहीं है। आप क्या करना चाहते हैं? पवित्रा का कहना है कि मेरे नानू चाहते थे कि मैं पिशाचिनी को खत्म कर दूं। मै वो कर लूंगा। मैं उसे किसी और को मारने नहीं दूंगा।

पिशाचिनी रॉकी के बिस्तर पर है। वह कहती है कि मैं तुम्हें अपना बना लूंगा। तुम मेरे सपनों को साकार करोगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ