Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 12 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पवित्रा पिशाचिनी के बारे में क्या जानती है?

 

Pishachini 12th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 12th August 2022 Written Episode Update


Pishachini 12th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

रॉकी कहता है कि तुम्हारी आंखें चांदनी की तरह चमकती हैं। पवित्रा निकिता को लेकर आती है और कहती है कि उसे इस बात की परवाह नहीं है कि आप किसी दूसरे लड़के के साथ डांस कर रहे हैं। वह मेरे साथ नाच रहा था। निकिता कहती है कि वह क्यों परवाह करेगा? पवित्रा कहती है कि उसे तुम्हारी परवाह नहीं है। वह सिर्फ दूसरी लड़कियों के साथ फ्लर्ट कर रहा है। मैंने उसी का वीडियो बनाया है। मैं उसे सिर्फ इसलिए थप्पड़ मार रहा हूं क्योंकि वह तुम्हारा मंगेतर है। निकिता कहती है मेरी बात सुनो। पवित्रा कहती है कि मैं तुम्हें उससे शादी नहीं करने दूंगी। वह कहती है कि मैं शादी नहीं कर रही हूं मैं उस लड़के रोहित से शादी कर रही हूं। यह रॉकी मेरा चचेरा भाई है। पवित्रा क्या कहती है.. रॉकी कहती है, निकिता। वह छोड़ देता है। सब हंसते हैं। पवित्रा सभी से सॉरी कहती है। वह कहती है सॉरी मैंने सबका मूड खराब कर दिया। बाबू जी कहते हैं ठीक है। आपने सही काम किया। मुझे खुशी है कि उसके पास आप जैसा दोस्त है। प्रतीक कहता है हाँ ठीक है। संगीत फिर से बजता है और हर कोई नाचता है।

रॉकी बाहर बैठा है। पवित्रा आती है। पवित्रा आती है। रॉकी का कहना है कि वह अब सॉरी कहेगी। पवित्रा का कहना है कि मुझे खेद है। मुझे आशा है कि आप सब कुछ भूल जाएंगे। वह कहता है कि तुमने मुझे सबके सामने शर्मिंदा किया। मैं शर्मिंदा हूँ। क्या आपने मुझ पर धोखेबाज होने का आरोप लगाया? मैं अंदर भी नहीं जा सकता। मेरी छवि धूमिल हुई है। मेरा क्या कसूर था कि मैं उस लड़की के साथ नाच रहा था जो मुझे पसंद करती है? रॉकी का कहना है कि मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा। पवित्रा परेशान हो जाती है। रॉकी कहते हैं कि तुमने मुझे शर्मिंदा किया। वह उसे अपनी जैकेट देता है और कहता है कि तुम मेरी जैकेट रखो, यह ठंडा है। वह छोड़ देता है।

एक नर्तकी घूंघट के साथ आती है। वह नाचने लगती है। रॉकी उसके साथ नाचता है। हर कोई फर्श पर जुड़ जाता है। रॉकी उनके साथ चिकनी चंबली पर डांस करती है। बाबू जी उसके बाल देखते हैं। वह कहते हैं पिशाचिनी। प्रतीक भी उसे पहचानता है। बाबू जी कहते हैं कि प्रतीक ने मुझसे झूठ बोला। वह रॉकी को अंदर ले जाती है। बाबू जी उसे ढूंढ़ते हैं। वह कहती है कि तुमने मुझे बचा लिया। मेरे पैर में मोच आ गई। वह कहता है कि तुमने फर्श पर आग लगा दी। वह कहती है धन्यवाद। शिखा पूछती है कि क्या हुआ। वह कहता है कि वह लड़की कहाँ है? नाचनेवाला। वह कहती है कि वह रॉकी के साथ गई थी। उसके पैर में चोट लगी थी। रॉकी उसे उठाता है। 

बाबू जी डरे हुए हैं। वह अंदर जाता है और रॉकी की तलाश करता है। बाबू जी सुधाकर से गंगाजल लाने को कहते हैं। पिशाचिनी कहती है कि तुम बीमार हो जाओगे। वह कहता है कि तुम बहुत सुंदर और गुलाब की तरह हल्की हो। पवित्रा उसे देखती है। वह ऐसा फ्लर्ट कहती है। वह कहती है कि आपके पास इतना अच्छा हास्य है। पिशाचिनी कमरे के अंदर बैठती है। रॉकी उसके लिए कॉफी बनाता है। वह बिस्तर पर लेटी है। वह कहती है कि उसके चाचा की तरह बड़े सपने हैं। मैं उसे अपना बना लूंगा। हर कोई रॉकी की तलाश में है। वह कहती है कि वह मुझे मेरे पुराने घर बरेली ले जाएगा। रॉकी का कहना है कि मैं किसी को भी दर्द में नहीं देख सकता।

बाबू जी कहते हैं रॉकी कहाँ है? पिशाचिनी गायब हो जाती है। रॉकी कहते हैं लोग कहते हैं कि मैं हीरे के दिल वाला इंसान हूं। वह पीछे मुड़कर देखता है कि वह वहां नहीं है। बाबू जी अंदर जाते हैं। वह लड़की पर पानी फेंकता है। निकिता है। बाबू जी कहते हैं। रॉकी वहाँ आता है। वह कहती है कि मैं आप सभी को ढूंढ रही थी। मैं रॉकी से पूछ रहा था कि तुम कहाँ हो? सुधाकर कहते हैं यह दुपट्टा? किसका दुपट्टा है? वह कहती है कि मुझे नहीं पता कि वह यहाँ बिस्तर पर थी। मै प्रयास कर रहा था। रॉकी पूछता है कि वह लड़की कहाँ है? रॉकी का कहना है कि वह बस यहीं थी और फिर वह गायब हो गई। 

रॉकी का कहना है कि वह बहुत खास थी। मैंने उसकी मदद की और उसे उठाया। बाबू जी डरे हुए हैं। निकिता कहती है कि यहाँ क्या हो रहा है। बाबू जी उसे ढूंढ़ते हैं। प्रतीक डर गया। वह कहता है बाबू जी रुक जाओ। कोई भी नहीं है। सुधाकर का कहना है कि किसी और ने उसे नहीं देखा। बाबू जी कहते हैं कि हमें यहाँ एक पल भी नहीं रुकना चाहिए। सुधाकर कहते हैं कि प्रतीक को कैसा लगेगा? बाबू जी कहते हैं कि वह अपने पिता की झूठी कसम खा सकते हैं। सुधाकर कहते हैं कि क्या आपको उसका चेहरा याद है? वह कहता है कि वह हम सभी को बेवकूफ बना रही है। वह बहुत चालाक है।

सचिन कहते हैं कि यह कैसे संभव है। वह उस घर में है। रॉकी का कहना है कि मुझे पता है कि वह यहाँ है। सुधाकर कहते हैं कि छोड़ना अच्छा नहीं लगता। वह कहता है कि हम कल तक ही रहेंगे और फिर तुरंत निकल जाएंगे। शिखा कहती है रॉकी आपको लगता है कि यह मजाकिया है? उनका कहना है कि वह किसी को भी अमीर बना सकती हैं। और वह बहुत सुंदर महसूस कर रही थी। उसने प्रतीक को डरा दिया। पवित्रा आती है। रॉकी की बहन का कहना है कि इस घर में डायन है। उसका डरावना चेहरा और काले बाल हैं। हरी आंखें और चेहरे पर लताएं। शिखा कहती है कि वह मजाक कर रही है। पवित्रा कहती हैं कि मैं यह जैकेट लौटाने आई थी। वह उसे सोफे पर फेंक देती है और चली जाती है। शिखा कहती है कि वह तुम पर पागल क्यों है? वह कहता है कि उसने मुझे उस नर्तकी के साथ देखा होगा।

पवित्रा कहती हैं कि मुझे ऐसा क्यों लगा कि मैंने यह सब पहले सुना है? पवित्रा एक किताब खोलती है। वह किताब पढ़ती है। वही बातें कहते हैं। उसे एक पेड़ दिखाई देता है। वह किताब के स्केच में अपने बाल देखती है। वह पिशाचिनी के बारे में पढ़ती है। पवित्रा कहती है कि मामा को पिशाचिनी के बारे में इतनी जानकारी क्यों थी? मुझे अपने अतीत के बारे में पता होना चाहिए। यह नोट, यह डायरी, वे मुझे कहीं मार्गदर्शन करते हैं। पर कहाँ? क्या राज हे? यह पिसाचिनी कौन है। क्या दिव्या सही थी? क्या वह आसपास है?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ