Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 31 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या हुआ शिव के साथ? | Pandya Store 31st August 2022 Written Episode Update

Pandya Store 31st August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 31st August 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 31st August 2022 Written Episode Update in Hindi:

गौतम सुमन और धारा को रोते हुए देखता है। वह उदास हो जाता है। वह कहता है कि मैं धारा को रोते हुए नहीं देख सकता, यह सही है अगर सुमन उसे अभी सांत्वना देती है। सुमन ने धारा को सभी को रात के खाने के लिए बुलाने के लिए कहा। सब खाना खाते नजर आ रहे हैं। श्वेता देखती है। कृष कहते हैं कि हमारे पास खाना नहीं होगा। गौतम कहते हैं कि हम शिव की प्रतीक्षा कर रहे हैं। रवि कहता है कि वह घर नहीं आया। धरा का कहना है कि वह आ रहा होगा। चीकू रोता है। श्वेता चेहरा बनाती है। धारा दौड़ती है और पानी का गिलास गिरा देती है। वह रुक जाती है। 

सुमन श्वेता को देखती है और पूछती है कि आप किसका इंतजार कर रहे हैं, आपका बच्चा रो रहा है, जाओ। श्वेता जाती है। ऋषिता कहती है मुझे भूख लग रही है, मैं खाना खाऊंगा, शिव कब आएंगे। सुमन उसे खाना खाने के लिए कहती है। वह रवि से शिव को बुलाने के लिए कहती है। रवि शिव को बुलाता है। वे फोन बजते सुनते हैं और देखने के लिए मुड़ते हैं। शिव घायल होकर घर आता है। वे सब उसके पास दौड़े।

ऋषिता कहती है कि शायद उसने किसी से लड़ाई की हो। गौतम ने शिव को डांटा। शिव कहते हैं नहीं, मैंने किसी से लड़ाई नहीं की। शिव विराजमान हैं। वह कहता है कि मैं फोन रिपेयर कराने गया था, वहां कुछ दुकानें उजड़ रही थीं, मैंने काका पर एक स्लैब गिरते देखा, मैंने उसे धक्का दिया, स्लैब मुझ पर गिर गया। रवि कहता है कि किसी को बचाने के दौरान आपको चोट लगी है। वह रोती है। वह पूछते हैं कि क्यों रो रहे हो, तुम सब टेंशन में क्यों हो, 10-15 दिन की बात है, मैं ठीक हो जाऊंगा। वह कृष को बोरे उठाने और कुछ दिनों के लिए गौतम और देव की मदद करने के लिए कहता है। कृष कहते हैं हाँ, मुझे तुम पर गर्व है। धारा अपने हाथों से शिव को खिलाती है।

रवि, ​​गौतम और सभी उसे खाना भी खिलाते हैं। श्वेता कहती हैं कि इतने शोर-शराबे में वो यहां कैसे रहते हैं। वह ईयर प्लग लगाती है और संगीत बजाती है। चीकू पालने में खेलता है। वह सोचती है कि यह एक महीने की बात है, जब माँ और पिताजी को पता चलेगा कि मैं चीकू के साथ बंधन नहीं कर सकता, वे मुझे मजबूर नहीं करेंगे, मैं मुक्त हो जाऊँगा। कृष वहां आता है और उसे कैलेंडर पर तारीखों को पार करते हुए देखता है। वह कहती है कि मुझे पता होना चाहिए कि मैं कब तक जेल में रहूंगी। वह सोचता है कि वह चीकू को लेना चाहती है।

रवि उपहार देखकर मुस्कुराता है। शिव आते हैं। वह उसे उपहार देता है। वह कहता है कि मुझे यह तुम्हारे लिए मिला है, यह मेरी गलती है कि मैं गलत होटल में गया। वह उसे प्यारा कहती है। वो कहती हैं कल ये तोहफा दिया होता तो रोमांटिक होता, रिटर्न तोहफा मिल जाता, ये प्यार, ये तो आप ही कर सकते हैं. वह उसे उपहार देती है। वह पूछता है कि अंदर क्या है। वह कहता है कि आप इसे चेक करें, मैं इसे चेक करूंगा। वे उपहारों की जांच करते हैं।

वह एक महंगी घड़ी देखता है। वह कहते हैं कि इसकी कीमत 10000 रूपए है। रवि को दुपट्टा पसंद है। वह सोचती है कि मैं टैग हटाना भूल गई, उसके अहंकार को चोट लग सकती है। शिव पूछते हैं कि इतनी महंगी घड़ी क्यों। वह हंसती है और कहती है कि यह ब्रांडेड और महंगा नहीं है, बस एक अतिरिक्त शून्य है। वह उससे झूठ बोलती है। वह सही कहता है। वह कहती है कि यह बहुत सुंदर है। वह पूछती है कि क्या मैं इस चुनार में अच्छी लग रही हूं। वह पूछता है कि आपको यह कैसे मिला। वह कहती है कि मुझे यह बहुत पसंद है।

वह उसे सजाता है। वह कहता है कि अब तुम शिव की गौरी देखो। वह कहती है कि मेरे लिए तुम्हारा प्यार ऋषिकेश जैसा है। कविता करती है। वह कहती है कि यह चुनार हमारे प्यार का प्रतीक है, मैं इसे हमेशा रखूंगा, मैं इसे पहनूंगा और जब आप मुझे परेशान करेंगे तो आपके सामने आ जाएंगे। वह सिर हिलाता है। वह उसका चेहरा रखता है।

वह कहता है कि तुम भी मेरे लिए बहुत छोटा हो, तुमने मुझे एक घड़ी दी, लेकिन तुम्हें मुझे समय देना होगा, क्या तुम दोगे। वह कहती है कि मेरा सारा समय तुम्हारा है, मेरी सांस तुम्हारी है, आई लव यू शिव। वह कहता है कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ और उसे चूमता हूँ। वे मुस्कुराते हैं। इसकी सुबह, धरा चाय बनाती है। वह खोई रहती है। कृष आता है और देखता है कि चाय गिर गई है, और ब्रेड टोस्ट जल रहा है। वह उसे बाहर बुलाता है। वह कहती है सॉरी, तुम बाहर बैठो, मैं तुम्हारे लिए ताजा टोस्ट बनाऊंगी। वह कहता है कि चीकू के बारे में मत सोचो, मैं तुम्हारे साथ हूँ, भले ही चीकू तुम्हें छोड़ दे, तुम्हारा कृष हमेशा तुम्हारे लिए रहेगा। वह उसे खाना खाने और कॉलेज जाने के लिए कहती है। वह कहता है कि मैं तुम्हारे लिए नाश्ता बनाऊंगा, जाओ। रवि चीकू को नहलाता है। धरा देखता है और एक तरफ चला जाता है। श्वेता अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात करती हैं। 

सुमन देखती है। श्वेता की माँ उसे चीकू को संभालने के लिए कहती है। श्वेता कहती है कि वह हमेशा रोता है, धारा के यहाँ होने पर वह बस चुप हो जाता है। सुमन श्वेता से चीकू को संभालने, उसे प्यार देने के लिए कहती है। श्वेता सोचती है कि मुझे यह साबित करना होगा कि चीकू मेरे साथ नहीं रह सकता। रवि, ​​श्वेता को 2 मिनट के लिए चीकू को संभालने के लिए कहता है। ज्ााती है। श्वेता ने चीकू को पकड़ रखा है। वह सुमन और कृष को देखती है। वह सॉरी चीकू कहती है और चक्कर आने लगती है। सुमन चीकू चिल्लाती है। सुमन, रवि और कृष चौंक जाते हैं। धरा दौड़ता हुआ आता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ