Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 30 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या श्वेता, पंड्या के पास वापस लौटेगी? | Pandya Store 30th August 2022 Written Episode Update

Pandya Store 30th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 30th August 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 30th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

श्वेता सोचती है कि उसकी माँ उसे चीकू के साथ रहने के लिए मजबूर कर रही है। उसकी माँ कहती है कि अगर तुम उसके साथ नहीं रहना चाहते हो, तो यह बैग ले लो और चले जाओ, मैं तुम्हें यहाँ नहीं रख सकता और न ही तुम्हारी आर्थिक मदद कर सकता हूँ। फ्लैशबैक समाप्त। श्वेता चीकू को सांत्वना देने की कोशिश करती है। शिव कहते हैं कि वे कभी भी आते हैं, वे धारा का परीक्षण कर रहे हैं। ऋषिता कहती है कि धारा अब रोने लगेगी, मैंने उससे कहा कि चीकू न रखें। गौतम धरा धारण करते हैं। श्वेता और उसके माता-पिता चीकू को शांत करने की कोशिश करते हैं। धारा चीकू के पास जाती है और श्वेता को गले लगा लेती है। वह श्वेता से चीकू को संभालने के लिए कहती है, वह उसका बच्चा है।

वह पूछती है कि मैं उसे कब तक अपने पास रखूंगी। श्वेता सोचती है कि धारा ने मुझे चीकू आसानी से दे दिया है, क्या मुझे अब उसे संभालना है, नहीं। देव धारा के लिए ताली बजाता है और कहता है कि मुझे तुमसे यही उम्मीद थी। रावी कहते हैं कि मुझे पता है कि धारा के लिए यह मुश्किल है, हम आपके साथ हैं। गौतम कहते हैं, हमें आप पर गर्व है, धरा। सुमन कहती है ठीक है, हम आपको समय देते हैं। श्वेता कहती है कि जब भी वह मेरी बाहों में आता है तो वह रोता है, धारा कुछ करो। सुमन पूछती है कि आपको आदत कैसे होगी अगर धारा हर बार उसे दिलासा देती है, तो आपको उसे संभालना होगा। धारा कहती है हाँ, माँ सही कह रही है, चीकू अच्छा लड़का है, वह ठीक हो जाएगा।

वह कृष को लॉन में सोने के लिए कहती है, वह श्वेता को कमरा देगी। कृष कहते हैं ठीक है, मैं तुम्हारी मदद करूँगा। वह चीकू का सामान लेने जाती है। सुमन धरा के साहस के लिए प्रार्थना करती है। धारा ऊपर जाती है और रोती है। कृष उसकी चिंता करता है। उसे रोता देखकर दुख होता है। ऋषिता का कहना है कि इसकी अच्छी श्वेता आ गई है। वह श्वेता से चीकू के साथ प्रयास और बंधन करने के लिए कहती है, फिर उसे ले जाती है, जब हर कोई उसका उपनाम पूछता है तो हम अवाक हो जाते हैं। देव कहते हैं कि आप उसे भेजने की जल्दी में हैं। वह कहती है कि मैं कुछ गलत नहीं कह रहा हूं। सुमन उसे जाने और आराम करने के लिए कहती है। वह श्वेता के माता-पिता को जाने के लिए कहती है, वे 10 दिनों में श्वेता को प्रशिक्षित करेंगे और उसे एक जिम्मेदार मां बनाएंगे। श्वेता सिर्फ 10 दिन पूछती हैं। सुमन हाँ कहती है। श्वेता के पिता ने श्वेता को मौका देने के लिए सुमन को धन्यवाद दिया। उसकी मां श्वेता से देखभाल करने के लिए कहती है। वो जातें हैं।

श्वेता एक कॉल अटेंड करती है। वह अपनी सहेली से बात करने जाती है। वह कहती है कि धारा ने मुझे बच्चा दिया, मैं बुरी तरह फंस गया हूं, मैं बाद में बात करूंगा। कृष कहते हैं कि उन्होंने चीकू को यहाँ छोड़ दिया है, जब वह चीकू को किसी के साथ देखेगा तो धारा को क्या होगा। उसने चीकू को रोते हुए सुना। वह कहता है कि यह उचित नहीं है कि भगवान ने धारा को एक बच्चा नहीं दिया, और श्वेता को जो एक बच्चे को सांत्वना देना भी नहीं जानती। धारा आती है और चीकू के कपड़े व्यवस्थित करती है। वह कृष से अपने कपड़े दूसरी अलमारी में रखने को कहती है। गौतम को मिलता है श्वेता का बैग। वह कहता है कि श्वेता आएगी और उसके कपड़े की व्यवस्था करेगी। धारा कहती है मेरी आँखों में कुछ चला गया। कृष जाता है। गौतम कहते हैं सॉरी धरा। वह पूछती है कि आप सॉरी क्यों कह रहे हैं, यह आपकी गलती नहीं है। कृष उन्हें सुनता है। धारा कहती है कि मैं बहुत मजबूत हूं, मैं इस छोटी सी बात को बर्दाश्त कर सकती हूं। गौतम ने उसे गले लगा लिया। कृष चला जाता है। धारा ने चीकू को रोते हुए सुना।

वह कहती है कि श्वेता को चीकू को बाहों में पकड़ने के लिए कहो। गौतम कहते हैं कि वह सीखेगी, तुम खुद को संभालो। सुमन श्वेता को बोतल रखने और बच्चे को खिलाने के लिए कहती है। श्वेता कहती है कि मैं उसे खाना नहीं खिला सकती, मैं बीमार हूँ और मैं दवाएँ ले रही हूँ। सुमन कहती है ठीक है, बोतल उसे खिलाओ। श्वेता सुमन को अपनी तरफ करने की सोचती है। रवि चीकू को धारा का सामान देते हुए मुस्कुराने के लिए कहता है। वह श्वेता से उसे अभी खिलाने के लिए कहती है। कृष देखता है और चला जाता है। देव वेबसाइट दिखाता है। ऋषिता ने उसे धन्यवाद दिया और गले लगाया। वह कहती है आई लव यू। वह कहता है कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ। वह कहती है कि मैं अब बिजनेस वुमन बनूंगी। वह अपने स्ट्रेच मार्क्स पर क्रीम लगाती हैं। 

देव कहते हैं कि पहले ठीक हो जाओ और फिर मैं तुम्हें गोदाम दिखाने ले जाऊंगा। वह पूछती है क्या, क्या मैं बीमार लग रही हूं, हम कल जाकर गोदाम देखेंगे। वह कहता है नहीं, अगर हम माँ से पूछे बिना चले गए, तो वह मुझे डांटेगी, माँ और धारा कुछ पूजा और अनुष्ठान के बारे में बात कर रहे थे। वह उदास हो जाती है। वह कहता है कि तुम हमेशा रोते हो। वह कहती है कि मैंने ऐसी बातें नहीं सुनीं। वह उससे बहस करती है। वह कहता है कि सांची के आने के बाद से तुम कुछ नहीं सोचते। वह कहती हैं कि मुझे भी लगता है, मेरा खुद पर कोई नियंत्रण नहीं है।

उसकी रात, श्वेता पालने में चीकू को देखती हुई बैठ जाती है। वह कहती है कि सुमन को खुश करना आसान नहीं होगा, लेकिन मुझे सुमन और धारा को समझाना होगा। धरा वहाँ आता है। वह चीकू को देखती है और रोने लगती है। सुमन ने धारा को रोक दिया। वह कहती है कि श्वेता के लिए चीकू को संभालना कठिन है, आपके लिए यह देखना अधिक कठिन है, हिम्मत मत हारो, अपनी भावनाओं को छिपाओ, चीकू को श्वेता के साथ खुशी से भेजो, यह सभी के लिए बेहतर है। धारा रोती है और सुमन को गले लगाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ