Ticker

6/recent/ticker-posts

पांड्या स्टोर 29 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: शिव, रावी को कहाँ ले गया?

Pandya Store 29th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 29th August 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 29th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

शिव, गौतम और कृष रावी को ढूंढते हैं। वह एक अस्पताल में है। शिव पूछते हैं कि क्या तुमने उसे देखा। महिला कहती है कि तुम रवि के पति हो, वह तुम्हारी बहुत प्रशंसा करती है, वह सही है, उसे घर आने में देर हो गई और तुम उसे खोजने गए। वह किसी को देखता है और सोचता है कि यह रावी है। वह किसी और को देखता है और सॉरी कहता है। वह रवि के बारे में सोचता है और रोता है। वह कहता है कि तुम कहाँ गए थे, मैं कसम खाता हूँ कि मैं तुम्हारे साथ फिर से नहीं लड़ूँगा। उसे परिवार का वीडियो कॉल आता है। गौतम का कहना है कि हमने उसे नहीं पाया। धारा शिव से पूछती है कि वह क्या सोच रहा है। शिव कहते हैं कि अगर वह यहाँ नहीं है, तो जाँच के लिए एक जगह बची है। ऋषिता कहती है अस्पताल। शिव कहते हैं कि मैं जाकर जांच करूंगा। धारा चीकू की देखभाल करती है। ऋषिता उसे ताना मारती है और उससे उसके लिए भी कुछ दूध छोड़ने को कहती है। धारा कहती है कि मुझे पता है कि घर में दो बच्चे हैं। ज्ााती है। सुमन ऋषिता से कल के लिए कुछ नाटक छोड़ने के लिए कहती है।

शिवा अस्पताल आता है। उनका कहना है कि यह आखिरी जगह है। उसने रवि को पुकारा। रवि नींद/अर्ध-चेतन अवस्था में बात करता है। वह उसे सुनता है और उसके पास जाता है। वह कहती है कि मेरा फोन दे दो, मैं शिव को फोन करूंगा और उसे डांटूंगा, वह नहीं आया। शिव रोते हैं और उसे उठने के लिए कहते हैं। डॉक्टर का कहना है कि वह किसी चीज से टकरा गई और बेहोश हो गई, शायद वह डर गई थी, वह कुछ समय में ठीक हो जाएगी, होश आने पर आप उसे ले जा सकते हैं, उसे दवा दे सकते हैं और देखभाल कर सकते हैं। वह माफी मांगता है। पता होना चाहिए। वह पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। वह उसके साथ मारपीट करता है और उसे डांटता है। वह कहती है कि मैं तुम्हारा इंतजार कर रहा था, तुम नहीं आए। 

वह कहता है मैं बुरा हूँ, यह मेरी गलती है, मैंने होटल का नाम सही नहीं देखा और गलत जगह चला गया, मैं गुस्से में था, मैंने क्रॉस चेक नहीं किया, तुम वहाँ नहीं आए और मैं गुस्से में चला गया, पीटा मुझे। वह कहती है कि बस मैं तुम्हें डांट सकती हूं, क्योंकि तुम मेरी हो। वह पूछता है कि क्या मैं तुम्हारा हूँ, तो तुम दूर नहीं जाओगे, ठीक है। वह सिर हिलाती है। वह कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। वह कहती है कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ शिव। उसे कॉल आती है। वह कहता है कि मुझे रवि मिल गया। वह रवि से पूछता है कि क्या वह चल सकती है। वह सिर हिलाती है। वह उसे आने के लिए कहता है।

इसकी सुबह, रवि सबके लिए नाश्ता बनाता है। शिव और रवि एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं। कृष ने गाया मुस्कान की वजाह... ऋषिता हंस पड़ी। शिव कृष्ण को डांटते हैं। सुमन रवि से पूछती है कि कल क्या हुआ था। रावी कहते हैं कि मैं वापस आ रहा था, मेरा पर्स चोरी हो रहा था, मैं भाग रहा था, वह चोर मेरे पीछे भाग रहा था, मैं गिर गया और बेहोश हो गया, मैं अस्पताल में भर्ती हो गया, शिव ने मुझे घर ले लिया। सुमन कहती है और उड़ो, फिर ऐसे लालची लोग तुम्हारे पीछे पड़ जाएंगे। धारा का कहना है कि यह रवि की गलती नहीं है। सुमन उन्हें मजबूत बनने के लिए कहती है। शिव कहते हैं कि रावी ने साहस दिखाया है, उसने चोर से अपना बैग बचाया। धारा का कहना है कि उस पर हमला हुआ, उसे शूटिंग के लिए बहुत दूर जाना होगा, हमें रावी की सुरक्षा के लिए एक कार खरीदनी चाहिए। रवि पूछता है क्या।

वह धरा से चिंता न करने के लिए कहती है। धरा का कहना है कि अगर कुछ हुआ तो हम क्या करेंगे, यह आपके लिए सुरक्षित होगा। ऋषिता कहती है वाह भाभी, हमारी सामाजिक रानी के लिए एक कार आएगी। धारा कहती है, देखिए, ऋषिता को मेरा आइडिया पसंद आया, उसे कोई दिक्कत नहीं है। वह सुमन से कार खरीदने के लिए कहती है। सुमन मजाक। ऋषिता कहती है कि अकेले रावी के लिए कार क्यों उचित नहीं है। देव उसकी ओर देखता है। वह कहती है कि तुम मुझे देख सकते हो, मैं कुछ गलत नहीं कह रहा हूं। 

गौतम उन्हें सुमन के बारे में बताता है। देव कहते हैं कि कार सबके लिए आ रही है। ऋषिता पूछती है कि वह कैब से क्यों नहीं जा सकती। धारा हां कहती है, लेकिन कैब भी सुरक्षित नहीं है, गौतम, कृष या शिव उसे ड्राइव कर सकते हैं और छोड़ सकते हैं, यह सभी के लिए आसान होगा। देव हाँ कहते हैं। सुमन पूछती है कि क्या आपका भाई कार गिफ्ट करेगा, आपको पैसे कैसे मिलेंगे। धरा का कहना है कि आप पैसे देंगे। सुमन कहती है कि मैं तुम्हें हरा दूंगा। धारा कहती है कि रावी को कर्ज दो, वह इसे वापस कर देगी, सरल।

ऋषिता कहती है कि आपको मेरे लिए ऐसे विचार नहीं मिलते हैं, आप जानते हैं कि मुझे व्यवसाय के लिए पैसा चाहिए, मुझे सिर्फ 3.5 लाख चाहिए, आपको एक अच्छी कार के लिए 8-10 लाख की आवश्यकता होगी। धरा का कहना है कि मैंने देव से आपके गोदाम के बारे में बात की थी, आप मेरे कमरे में स्टॉक रख सकते हैं, हम बाद में देखेंगे। ऋषिता का कहना है कि यह उचित नहीं है। सुमन कहती है कि तुम इतनी बात करते हो, तुम्हारे जबड़े में दर्द नहीं होता। सब हंसते हैं। ऋषिता ने देव को घूंसा मारा। सुमन कहती है कि तुम सब मेरे बच्चे हो, मैं तुम सभी को कर्ज दूंगा, फिर तुम सब गायब हो जाओगे, इसलिए मैंने फैसला किया, मैं किसी को पैसे नहीं दूंगा। धरा का कहना है कि मेरे पास एक विचार है, हम एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे, उस पर सब कुछ लिखा होगा, जिसने पैसा लिया और वे ब्याज के साथ कब लौटेंगे। 

सुमन मुस्कुराई। रवि कहता है कि मुझे कार की जरूरत नहीं है। ऋषिता कहती है नहीं, तुम्हें इसकी जरूरत है, सुरक्षा पहले आती है, काम आखिरी है, माँ उसे पैसे दो। सुमन कहती है कि तुम मुझे भ्रमित कर रहे हो, पहले फैसला करो। ऋषिता कहती है कि मुझे व्यापार के लिए पैसे दो, रवि मेरा दुश्मन नहीं है, उसे कार के लिए पैसे दो। सुमन कहती है ठीक है, मैं दे दूंगी। हर कोई मुस्कुराता है। सुमन कहती है लेकिन यह एक अनुबंध होगा, आप सभी इसे ब्याज सहित वापस कर देंगे। ऋषिता हाँ कहती है। देव कहते हैं किया। सुमन कहती है 3 लाख। ऋषिता कहती हैं 3.5 लाख। सुमन ठीक कहती है, और 8 लाख रवि को। कृष सुमन से उसे भी कुछ कर्ज देने के लिए कहता है। वह उसे पीटने के लिए बुलाती है। उसने मना किया।

श्वेता के माता-पिता आकर अभिवादन करते हैं। श्वेता की मां का कहना है कि हमने तय कर लिया है, श्वेता चीकू को संभालेगी। श्वेता आती है और चीकू को ले जाती है। चीकू रोता है। धरा भी रोता है। श्वेता की मां कहती हैं हम पर एक एहसान करो, कुछ दिन श्वेता और चीकू को अपने घर में रखो, जब उनकी बॉन्डिंग होगी, मैं उन्हें घर ले जाऊंगी, हमें एक महीने का समय और दे दो। हर कोई देखता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ