Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 24 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: धारा पर क्या आरोप लगा?

Pandya Store 24th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 24th August 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 24th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

कामिनी ऋषिता की तारीफ करती है और उसे आने के लिए कहती है। रवि ने महिला से बहस की। धारा का कहना है कि रावी शूटिंग पर आ रहे हैं, अपनी जीभ पर ध्यान दें, बात करने से पहले सोचें। वह पूछती है कि यह महिला कैसी है, वह कैसे बात कर सकती है, तुम शूटिंग पर जाओ और आओ, तुम एक घंटे में वापस आ जाओ, तुम वापस आने के बाद तैयार हो जाओ। वह उसे चीकू के कपड़े अपने कमरे में रखने के लिए कहती है। वह कहती है कि चीकू और छुटकी के कपड़े मत मिलाओ। ज्ााती है। रवि का फोन आता है। ऋषिता पूछती है कि क्या सब ठीक रहेगा। देव कहते हैं हां, धारा बच्चों के बारे में पजेसिव हो जाती है, चीकू के बारे में नहीं, वह हमारी छुटकी के लिए भी आपसे लड़ेगी, खुश रहो, दिन खास है।

रवि गलत कपड़े थाली में रखता है और चला जाता है। कृष ने उसे बुलाया। शिव देखता है। वह बैग को धारा के कमरे में रखने जाती है। कामिनी ने पंडित को बधाई दी। पंडित कहते हैं सॉरी, जिस पंडित को बुलाया गया था, वह अस्वस्थ है, इसलिए उन्होंने मुझे नामकरण करने के लिए भेजा। वह कहती है कि दो बच्चों के लिए नामकरण पूजा है। वह कहता है कि मुझे एक बच्चे के बारे में बताया गया था। वह उसे आने के लिए कहती है। वहां ऋषिता आ जाती है। वह सजावट देखकर खुश हो जाती है। धारा का कहना है कि रावी ने सिर्फ दो जोड़ी कपड़े रखे, मैं चीकू को यह पहनूंगा। सुमन देव और ऋषिता को आशीर्वाद देती है। धरा तैयार हो जाता है। उसे चीकू मिलता है। ऋषिता अपनी बेटी को पंडित को दिखाती है।

धरा सुमन से यह कहने के लिए कहती है कि और क्या बचा है। सुमन कहती है कि सब कुछ हो गया है, आनंद लें। रवि शूटिंग में बिजी हैं। निर्देशक उसे आराम करने और लाइनें तैयार करने के लिए कहता है। रवि को परिवार की चिंता है। कैमरामैन का कहना है कि कैमरा बंद हो गया। निर्देशक गुस्से में चला जाता है। शिव कहते हैं कि रवि समारोह में नहीं है। सुमन पूछती है कि रवि कहाँ गया था। धारा कहती है कि वह अभी आएगी, वह अपने काम के लिए गई थी।

पूजा शुरू होती है। रवि कहता है कि मुझे घर जाना है। महिला उससे बहस करती है और उसे रुकने के लिए कहती है, दूसरा कैमरा आने वाला है। रवि कहता है कि घर पर सब मेरा इंतजार कर रहे हैं। जनार्दन और कल्याणी घर आते हैं। उन्हें पालना मिलता है। पंडित सिर्फ एक पालना पूछता है। ऋषिता कहती है कि बच्चा एक है, इसलिए एक पालना। पंडित दूसरे बच्चे के बारे में पूछता है। ऋषिता का कहना है कि आज मेरी बेटी का नामकरण हो रहा है। कल्याणी पूछती है कि आपको झूला कैसा लगा। ऋषिता महान कहती है। सुमन छुटकी के लिए सोने के झुमके दिखाती है। 

धारा कहती है कि मुझे छुटकी के लिए सोने की चेन भी मिली है। वह लेने जाती है। ऋषिता कहती है कि सुमन ने मुझे नहीं बताया। कामिनी कहती है कि वह आपको आश्चर्यचकित करना चाहती है, कौन करेगा नामकरण, छुटकी के पास कोई बुआ नहीं है। देव कहते हैं धारा है, वह छुटकी का अच्छा नाम रखेगी, मेरा एक बहन, भाभी और मां का धरा के साथ संबंध है, इसलिए यह उसका अधिकार है। शिव रावी को बुलाते हैं।

रवि उस महिला से कहता है कि उसने वही किया है जो वह सबसे अच्छा कर सकती है। वह कहती है कि मैंने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है, मुझे अभी जाना है। महिला का कहना है कि हमें सोशल मीडिया पर सभी को बताना होगा कि यह लड़की अनप्रोफेशनल है। ऋषिता पंडित से पूछती है कि तुम सब कुछ डबल क्यों कर रहे हो। पंडित कहते हैं कि मुझे दो बच्चों के नामकरण के बारे में बताया गया था। वह पूछती है कि आपको किसने बताया। उनका कहना है कि महिला। वह कामिनी की तलाश में है। वह कामिनी की ओर संकेत करता है। धरा वहाँ आता है। धरा को हर कोई देखता है।

ऋषिता कहते हैं धरा। देव कहते हैं कि ठीक है अगर धारा ने ऐसा सोचा। वह पंडित से शुरू करने के लिए कहता है। ऋषिता कहती है कि मैं आज नामकरण नहीं रखना चाहती। पता होना चाहिए। जनार्दन पूछते हैं क्यों, यह समारोह हमारी छुटकी के लिए रखा गया है। सुमन ने ऋषिता को बैठने के लिए कहा, एक माँ के रूप में सोचो। ऋषिता कहती है हाँ, धारा को छुटकी की चिंता नहीं है, मुझे चीकू से कोई समस्या नहीं है, धारा को सब कुछ पता है, फिर भी वह आज नामकरण करना चाहती है, इसलिए उसने बिना किसी से चर्चा किए पंडित को बताया। धारा कहती है कि तुम गलत हो, मैंने पंडित को कुछ नहीं बताया। ऋषिता कहती है कि तुम हमेशा निर्दोष हो।

कामिनी मुस्कुराई। ऋषिता थाली में कपड़े देखती है। वे चीकू के कपड़े छुटकी के कपड़ों के साथ देखते हैं। ऋषिता धारा से इसके बारे में पूछती है। धारा कहती है मुझे नहीं पता, मैंने रावी से कहा। कल्याणी कहती है कि बस इतना कहो कि तुम बर्दाश्त नहीं कर सकते कि ऋषिता ने इस परिवार को अगली पीढ़ी का पहला वारिस दिया है, मुझे पता था, तुम कुछ करोगी, तुमने किसी के खून के लिए खुद के खून का एक खास दिन बर्बाद कर दिया। सुमन कहती है कि जब तक यह बच्चा धारा की गोद में है, यह बच्चा इस घर का है। धारा रोती है। सुमन का कहना है कि मैं इस बच्चे के खिलाफ कुछ नहीं सुनूंगा।

गौतम कहते हैं कि वह सही है, चीकू हमारा है जब तक वह हमारे घर में है। देव कहते हैं कि हम छुटकी के साथ चीकू का नामकरण भी रखेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ