Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 18 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अनु को क्यों हुआ पछतावा है?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 18th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 18th August 2022 Written Episode Update

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 18th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

अंकित गोली को गुनगुन की बीमारी के बारे में बताता है। वह कहती है कि वह किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहती, अगर वह अपने इलाज के लिए विदेश जाना चाहती है तो हर कोई मना क्यों कर रहा है। वह उसे चारु से बात करने और गुंगुन को गलत न समझने के लिए समझाने के लिए कहता है। वह कहती है कि मैं शाम को वहाँ आ रहा हूँ। अंकित ने धन्यवाद ज्ञापित किया। गुनगुन ने कर्मचारियों को बुलाया। वह बाहर देखने जाती है। वह अरमान को देखती है। वह उसे कैंडल लाइट डिनर देकर सरप्राइज देता है। वह कहता है कि मैंने सभी को छुट्टी दे दी। वह हंसती है।

वह त्याग पत्र देता है और कहता है कि मुझे यह आपकी मेज से मिला है। वह कहती है कि मैं आपको बताने जा रहा था। उनका कहना है कि मुझे लगता है कि आपने सही निर्णय लिया, ठीक होने में आपको कुछ महीनों की आवश्यकता हो सकती है, यहां एक संपादक होना चाहिए, एक बार जब आप ठीक हो जाते हैं, तो आप फिर से कंपनी में शामिल हो सकते हैं, मैंने आपके लिए कुछ बनाया है। वह पास्ता दिखाता है। वह कहती है कि यह मेरा पसंदीदा है, आप कैसे जानते हैं। उनका कहना है कि अगर मैं आपकी बीमारी के बारे में पता लगा सकता हूं, तो मैं पता लगा सकता हूं कि आपको क्या पसंद है, मैं कई सालों तक एक फील्ड रिपोर्टर था। वह मुस्कुराती है और पास्ता खाती है। 

वह पूछता है कि क्या यह बहुत बुरा है। वह कहती है कि मैं थोड़ा भावुक हो गई, कोई है जो मेरी परवाह करता है। वो कहते हैं तो ये खुशी के आंसू हैं, मुझे लगा कि काली मिर्च बहुत मिल गई है, अपने आंसू पोछ लो। वह घर आती है। गोली उससे मिलती है। वह कहती है कि मैं तुम्हारा इंतजार कर रहा था, मैं तुम्हारी बीमारी के बारे में सुनकर आया था, भगवान तुम्हारी परीक्षा क्यों ले रहे हैं, चिंता मत करो, हम सब तुम्हारे साथ हैं।

गोली और चारु गुनगुन से माफी मांगते हैं। गुंगुन कहते हैं, नहीं, आप अपने मोर्चे पर सही हैं, हम बात नहीं कर सके इसलिए यह गलतफहमी पैदा हो गई। सरगम का कहना है कि गोली ने मुझे समझाया और हम समझ गए, अगर आप हमारे परिवार के लिए नौकरी छोड़ सकते हैं, और हर खुशी का त्याग कर सकते हैं, तो हमें आपकी खुशी के बारे में सोचना चाहिए। चारु का कहना है कि हमने मुंबई जाने और वहां इलाज कराने का फैसला किया। सुनंदा कहती हैं कि हम सब तुम्हारा ख्याल रखेंगे। गोलू कहते हैं कि हम वहां किराए पर फ्लैट लेंगे। दिव्या कहती है कि अनु वहां से काम करेगी। गुनगुन को फोन आता है। 

अरमान कहते हैं कि मुझे टिकट मिल गया और भुगतान कर दिया, हमें दो दिनों में जाना है, आपने कुछ भी जवाब नहीं दिया। गुनगुन ने फोन काट दिया। वह कहती है कि मैं मुंबई नहीं जा सकती क्योंकि मैं अपने इलाज के लिए अमेरिका जा रही हूं। चारु और सुनंदा कहते हैं कि तुम अब भी अडिग हो। चंद्रू कहते हैं कि हमने मुंबई के अस्पताल में बात की। गुंगुन का कहना है कि किसी ने सारी व्यवस्था कर ली है। अनु कहते हैं तुम्हारा मतलब अरमान ने ऐसा किया, ठीक है। वह हाँ कहती है।

वे सभी उससे पूछते हैं कि वहां उसकी देखभाल कौन करेगा। अनु और गुंगुन बहस करते हैं। सुनंदा ने उन्हें रोका। वह गुनगुन से यह सोचने के लिए कहती है कि वह उसकी मां है। वह पूछती है कि तुम वहाँ क्यों जाना चाहते हो। गुंगुन कहते हैं कि मैंने सच कहा, अगर आपको मुझ पर विश्वास नहीं है, तो मेरी रिपोर्ट देखें, किसी भी डॉक्टर को दिखाएं और इसके बारे में पूछें, मेरा ट्यूमर वास्तव में बड़ा है, और तुरंत ऑपरेशन की आवश्यकता है। अनु पूछती है कि क्या यह अमेरिकी अस्पताल में जोखिम भरा नहीं होगा। वह कहती हैं कि वहां जोखिम कम है। वह पूछता है कि कौन सी तकनीक है। वह माइक्रोरोबोटिक्स कहती है। वह कहता है कि अरमान ने यह कहा, वह तुमसे प्यार करता है और तुम्हें मुझसे दूर करना चाहता है, तुम उसके साथ जाकर आनंद लेना चाहते हो। वह उसे थप्पड़ मारती है। हर कोई हैरान है।

गुंगुन का कहना है कि मेरे चरित्र पर उंगली उठाने की हिम्मत मत करो, मैं जिद्दी, अहंकारी और काम करने वाला हो सकता हूं, लेकिन चरित्रहीन नहीं, मुझे आपसे यह उम्मीद नहीं थी। गोलू को फाइल मिलती है और कहता है कि मैं चीजों को साफ कर दूंगा। वह डॉक्टर को बुलाता है और गुनगुन के मामले के बारे में पूछता है। डॉक्टर का कहना है कि मैं आपसे बात करना चाहता था, उसने कहा कि आप सभी उसके लिए चिंतित होंगे, वह अपने पति से कहना चाहती थी कि वह उसके लिए एक अच्छा अस्पताल ढूंढे, मेरा सुझाव है कि उसका इलाज ऐसे देश में हो जहां माइक्रोरोबोटिक्स सर्जरी में मदद कर सके, यह भारत के अस्पतालों में जोखिम भरा होगा, उसका ट्यूमर बढ़ गया है, इसमें देरी हो जाती है, तो उसके बचने की संभावना कम हो जाएगी। 

वह कहता है सॉरी, हमें उसकी हालत के बारे में पता नहीं था, हमने उसे समझने की कोशिश नहीं की, हम वादा करते हैं, हम जल्द ही उसका इलाज करवाएंगे। वह कॉल समाप्त करता है। हर कोई रोता है। अनु गुनगुन के पास जाती है। वह रोती है। वह भी रोता है और उसके सिर दर्द के लिए एक बाम प्राप्त करता है। वह कहती है कि अब आपके प्रयासों से मेरा सिरदर्द और दिल का दर्द कम नहीं होगा। वह उससे माफी मांगता है। वह कहता है कि मैंने सिर्फ तुम्हारी गलतियाँ देखीं, मेरी नहीं, मैं अपनी गलतियों को सुधारना चाहता हूँ और हमारे बीच सब कुछ ठीक करना चाहता हूँ। वह कहती है कि अब बहुत देर हो चुकी है, सब कुछ ठीक हो जाएगा अगर आप मुझे यूएस जाने की अनुमति देते हैं, तो क्या मैं सभी ताने भूल जाऊंगा, अगर आप मुझे अनुमति नहीं देते तो भी मैं चला जाता, क्योंकि मैं जीना चाहता हूं, यह मेरा अधिकार है, काश, तुम मेरे लिए एक स्टैंड लेते, तुम्हारा पुरुष अहंकार तुम्हारे और मेरे बीच आ जाता। 

वह कहता है कि मुझे डर था कि तुम मुझसे दूर हो जाओगे। वह कहती है कि हारने के डर से तुमने मुझे हर दिन खो दिया, तुम एक हारे हुए गुनगुन चाहते थे, एक सफल गुनगुन नहीं, तुम मुझे नियंत्रित करना चाहते थे। वह कहता है नहीं, अगर तुम सफल हो तो मुझे खुशी होगी। वह कहती है हां, जब तक मैं तुम्हारे पीछे नहीं रहती, तुम्हें मेरी सफलता पसंद नहीं आई। वह नहीं पर हस्ताक्षर करता है। वह कहती है कि तुम्हें जलन हुई, तुमने और परिवार ने मुझे नौकरी छोड़ दी, तुमने मुझे कभी नहीं समझा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ