Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 8 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या प्रद्युष को मिलेगा एक और मौका?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 8th July 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 8th July 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 8th July 2022 Written Episode Update in Hindi:

प्रद्युष ने गोली से माफी मांगी। वह पूछती है कि क्या तुम मेरे जीवन के 15 साल लौटा सकते हो, मैंने इसे रोते हुए बिताया है। प्रद्युष कहते हैं नहीं, लेकिन मैं आने वाले 15 सालों में नुकसान की भरपाई कर सकता हूं, मुझे एक मौका दो, तुमने और तुम्हारे परिवार ने मुझ पर बहुत उपकार किए, मैं इसे कभी नहीं भूल सकता, तुमने मेरे लिए अपने गहने गिरवी रखे थे। वह कहती है कि मुझे याद है, इसे मत दोहराना, मैं तुम्हें और मेरे एहसानों को भी भूलना चाहता हूं, मैं धोखा नहीं भूलता। वह उसे जाने के लिए कहती है, उसे कोई मौका नहीं मिलेगा। चंद्रू कहते हैं कि पहले उसकी बात सुनो। चारु कहती है विश्वास तो बस एक बार होता है, हमको धोखा मिला तेरे दिल को, मैं तुझे दिल दुखाने नहीं दूँगा, अगर गोली नहीं मानी तो बात यहीं खत्म हो जाती है, तूने हमें धोखा दिया, मैं इसे कभी नहीं भूल सकता, अच्छा बनो कि तुम हमारे जीवन से चले जाओ। प्रद्युष कहते हैं मुझे एक मौका दो, मैं वादा करता हूं, मैं सब कुछ ठीक कर दूंगा, गोली से मेरी बात सुनने के लिए कहो, मैं सच बताने के लिए तैयार हूं।

वह कहते हैं कि मैं उस समय असहाय था, मैं आप सभी से विनती करता हूं कि मुझे एक मौका दें। गोली अपने कमरे में जाती है और रोती है। चारु का कहना है कि हम आपको माफ नहीं कर पाएंगे। चंद्रू कहते हैं कि अगर हम आप पर भरोसा भी करते हैं, तो हम हमेशा डरते रहेंगे कि आप हमें धोखा देंगे। प्रद्युष कहते हैं ठीक है, तुम मुझे सजा दो, मुझे एक बार गोली से बात कराओ। चारु कहते हैं नहीं। प्रद्युष कहते हैं ठीक है, मैं आपका फैसला स्वीकार करता हूं, मैं गोली से माफी मांगना चाहता था, यह एक सजा है कि वह मुझे माफ नहीं करना चाहती, मेरी मां उसे मना लेती, तुम मुझे कोशिश करने से नहीं रोक सकते, मैं कोशिश करता रहूंगा, शाम को फिर आऊँगा। वह छोड़ देता है।

गोलू और अंकित ने गुनगुन को कमिश्नर सर और प्रकाश को आमंत्रित करने के लिए बुलाया। गुनगुन कॉल लेता है। गोलू कहते हैं कि मैंने हॉल बुक कर लिया है। कमिश्नर पूछते हैं कि क्या वह आदमी लखनऊ में नहीं है। इंस्पेक्टर कहता है हां, वह मुंबई में हो सकता है। कमिश्नर पूछते हैं कि इतना समय क्यों लग रहा है। इंस्पेक्टर का कहना है कि कोई उसकी रक्षा कर रहा है। कमिश्नर कहते हैं रणविजय को जल्द ढूंढो, मुझे भी शक है कि कोई जानकारी लीक कर रहा है, जासूस ढूंढो। इंस्पेक्टर कहता है हां, सर, मैं पता लगाऊंगा, रणविजय लंबे समय तक नहीं बच सकता। चारु का कहना है कि मुझे उस पर भरोसा नहीं है। सुनंदा कहती हैं कि मुझे लगता है कि उन्हें अपने किए पर पछतावा है।
सरगम का कहना है कि गोली उसे जल्द ही माफ नहीं करेगी। चंद्रू का कहना है कि उसका गुस्सा सही है, मुझे लगता है कि प्रद्युष अपनी गलती को सुधारने की कोशिश कर रहा है। चारु का कहना है कि गोली कमजोर नहीं है, वह टूट नहीं सकती। वह चंद्रू को जाकर गोली से बात करने के लिए कहता है। वह कहता है कि वह हमेशा हमारे साथ खड़ी रही, मैं लाचार हूं कि मैं उसके जीवन में खुशियां नहीं भर सका।
गायकवाड़ पूछते हैं कि तुमने मुझे क्यों बुलाया। रणविजय पूछते हैं कि तुम अनुभव को क्यों नहीं मार रहे हो, मैं यहीं फंस गया हूं, तुमने मेरा फोन भी ले लिया। गायकवाड़ चुटकुले। वह कहता है कि पुलिस आपके फोन की लोकेशन को ट्रैक करने और आप तक पहुंचने में 5 मिनट नहीं लगेगी, मेरे आदमी अनु को मार देंगे। गुंडों को अच्छी खबर मिलती है। रणविजय पूछते हैं कि क्या अनु की मृत्यु हो गई। गुन अनु और गुनगुन के प्रकाश की शादी में जाने के बारे में बताती है। रणविजय कहते हैं कि यह बिल्कुल सही है, उनकी तस्वीर क्लिक करें और मुझे भेजें। गायकवाड़ कहते हैं कि आप जानते हैं कि क्या करना है। गुंडे चले जाते हैं। गायकवाड़ ने रणविजय से धैर्य रखने को कहा। आकृति गोली से भलाई करने के लिए कहती है। गोली कहती है नहीं, देर हो चुकी है, मैं अभी चला जाऊँगा। आकृति कहती है कि मैं आपसे बस अनुरोध कर सकती हूं, हम आपके साथ हैं, कृपया भोजन करें, किसी का गुस्सा अपने ऊपर न निकालें। गोलू खाना खाता है। सब आते हैं। 

वह उनसे कहती है कि वह अपना निर्णय बदलने की कोशिश न करें। वह चल दी। हाय चाका चक पर अनु और गुनगुन नृत्य करते हैं ... बजाते हैं .. गुंड उन्हें देखता है। प्रकाश पूछता है कि तुमने इतना अच्छा नृत्य कैसे सीखा। अनु का कहना है कि भाग्य ने मुझे बहुत नृत्य किया। प्रकाश कहते हैं कि यह हम पर निर्भर करता है कि हम जीवन को कैसे लेते हैं। उसकी माँ उसके कान खींचती है। प्रकाश चुटकुला। आरती ने उसे चुटकी ली। उन्होंने प्रकाश को धन्यवाद दिया। वह अनु और गुंगुन को शादी में आने और उन्हें कम करने के लिए कहता है। गुनगुन का कहना है कि हम आएंगे। अनु कहते हैं कि तुम गरीब नहीं हो, जिसके पास परिवार है वह कभी गरीब नहीं हो सकता। वे तस्वीरें लेते हैं। गुन गायकवाड़ को तस्वीर भेजता है। 

आकृति संस्थान में आती है। वह कहती है कि अनु हा किसी काम से मुंबई गई थी। वह शंकर के शब्दों को याद करती है। वह अनु को फोन करती है और उससे अच्छी तरह बात करती है। वह उससे माफी मांगती है और उसे अपने जन्मदिन का अच्छी तरह से आनंद लेने के लिए कहती है। वह कहती है जल्दी आओ, मुझे तुम्हारी याद आती है। उनका कहना है कि इसमें कुछ दिन लगेंगे, जांच पूरी नहीं हुई। वह कहती है कि मैं इंतजार करूंगी, लव यू। उसके दोस्त उसे चिढ़ाते हैं। वह हंसती है। उसे अनु और गुंगुन की तस्वीर मिलती है। उसे गुस्सा आ जाता है। वह रणविजय के शब्दों और कॉलों को याद करती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ