Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 2 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या अनु कबूल करेगा गुनगुन के लिए अपना प्यार?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 2nd July 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 2nd July 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 2nd July 2022 Written Episode Update in Hindi:

आकृति अनु पर चिल्लाती है और चीजें फेंक देती है। अनु उसे शांत होने और कोई ड्रामा नहीं करने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं चारु को सब कुछ बता दूंगी। वह कहता है कि चारु ने मुझे जिम्मेदारी से भागना नहीं सिखाया, अगर आपको कोई समस्या है तो हमें अलग हो जाना चाहिए, आप तलाक चाहते थे, ठीक है। वह कहती है कि मैं इसे तय करूंगी, आप नहीं करेंगे। गुनगुन ने कमिश्नर को फोन किया। वह पूछता है कि अनुभव कैसा है, आप कैसे हैं। गुनगुन कहती है ठीक है, मुझे आपको उस व्यक्ति के बारे में बताना है जिसने अनु को आतंकवादियों को सौंप दिया था। वह पूछता है कि क्या आप रणविजय के बारे में बात कर रहे हैं। वह कहती है कि आप इसे जानते थे और उसे मुक्त कर दिया। उनका कहना है कि हमारे पास कोई सबूत नहीं था, आप कैसे जानते हैं। वह कहती है कि पीड़िता ने मुझे बताया है कि आपको क्या बड़ा सबूत चाहिए, मैं अपनी समस्या संभाल लूंगा, अनु के अपराधी को सजा मिलनी चाहिए, मैं आपकी मदद के लिए आभारी रहूंगा, रणविजय को जेल पहुंचना चाहिए, वह अपराधी है। वह कहता है ठीक है, मैं देखूंगा कि मैं क्या कर सकता हूं।

वह इंस्पेक्टर से पूछता है कि रणविजय कैसे बच गया। इंस्पेक्टर का कहना है कि हमारे पास कोई सबूत नहीं था। आयुक्त ने उसे पीड़ित का बयान लेने और मामले को फिर से खोलने के लिए कहा। इंस्पेक्टर का कहना है कि वे पति-पत्नी नहीं हैं, वे झूठ बोल रहे थे। कमिश्नर सोचता है कि गुनगुन ऐसा कैसे कर सकती है। उनका कहना है कि अपने निजी जीवन को अलग रखें और रणविजय के बारे में पता करें, केस फाइल प्राप्त करें।

रणविजय के पिता कहते हैं कि अगर हमें और नुकसान हुआ तो मेरी कंपनी डूब जाएगी। इंस्पेक्टर उसे बुलाता है और कहता है कि यह एक बुरी खबर है, रणविजय की फाइल फिर से खुल रही है, कमिश्नर मामले को संभाल रहे हैं, गुनगुन ने उसे सब कुछ बता दिया है। रणविजय के पिता उसे डांटते हैं। उनका कहना है कि गुंगुन ने मामले को फिर से खोल दिया है। रणविजय कहते हैं मुझे कुछ दिन दो, मैं सब कुछ ठीक कर दूंगा। चारु पूछती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई तलाक की बात करने की, कि तुम गुनगुन से प्यार करती हो। अनु का कहना है कि यह सच है, मैं इसे और छिपा नहीं सकता, मुझसे गलती हुई थी, अब मुझे पता है, वह दूर क्यों रह रही थी, किसी ने उसे ऐसा करने के लिए कहा, मुझे लगता है कि यह चारु है।

चारु पूछती है कि क्या उसने आपको बताया। अनु का कहना है कि इसका मतलब आप हैं, अगर आपने उसे मुझसे दूर करने की कोशिश की, तो आपने वास्तव में गलत किया। चारु का कहना है कि मैंने आपके और परिवार की बेहतरी के लिए ऐसा किया। अनु कहती है कि तुम उसे मुझसे दूर नहीं कर सकते, वह मेरी सब कुछ है। आकृति कहती है कि उसके लिए गुनगुन ही सबकुछ है। सुनंदा कहती है कि आकृति अब तुम्हारी पत्नी है। अनु का कहना है कि मुझे पता है कि मैं उसके साथ गलत कर रहा हूं, मैं गलत नहीं करना चाहता, मैं नहीं चाहता कि वह अपने पति की पत्नी के लिए तरस जाए, इसलिए मैं उसे तलाक देना चाहता हूं। चारु कहती है चुप रहो, मैं तुम्हें बाहर निकाल दूंगा।

पूरा परिवार बहस करता है। गोलू अनु का समर्थन करता है। गोली कहती है कि अनु शादीशुदा है, उसका अफेयर चल रहा है, तुम उसे सही कह रहे हो। अंकित का कहना है कि अनु के साथ गलत हुआ। चारु कहते हैं कि यह देखने से पहले मैं मर गया होगा। उसे लगता है कि गुनगुन अनु से दूर नहीं गई है, उसने अनु को मुझसे दूर कर दिया है। सरगम और चंद्रू कहते हैं कि हम चारु के फैसले को स्वीकार करेंगे। चारु का कहना है कि मैंने अनु को खो दिया है, और गोलू और अंकित को भी। चंद्रू कहते हैं मुझ पर प्रतिबंध लगाओ। अनु का कहना है कि गुनगुन मेरी सब कुछ है। चारु पूछती है कि क्या हम आपके लिए मायने नहीं रखते। वह कहता है कि मैंने मौत को करीब से देखा है और अच्छी तरह से जीना चाहता हूं, अगर मैं जिंदा वापस नहीं आया, तो आप किसे डांटेंगे, गुनगुन ने मेरी जान बचाई, मेरे जीवन पर उसका सबसे अधिक अधिकार है, मुझे विश्वास है, मैं करूंगा हमेशा गुनगुन से प्यार करो।

आकृति कहती है ठीक है, वही करो जो तुम्हें सही लगे, मैं वही करूंगी जो मुझे सही लगे, फिर मुझे दोष मत दो। अनु पूछती है कि तुम क्या करोगे। वह कहती है कि समय आने पर आपको पता चल जाएगा। ज्ााती है। चारु उसे रुकने के लिए कहती है। अनु पूछती है कि वह क्या करने जा रही है, मैं उसे अच्छी तरह जानता हूं। आकृति कहती है कि मैंने कुछ सोचा है। अनु को इंस्पेक्टर गायकवाड़ का फोन आता है। गायकवाड़ कहते हैं कि आपको कल सुबह मुंबई पुलिस स्टेशन आना है, आपका मामला फिर से खुल रहा है। अनु पूछती है क्यों। गायकवाड़ कहते हैं कि जब आप आएंगे तो आपको पता चल जाएगा। 

चाय बेचने वाला पैसे मांगता है। गायकवाड़ ने उसे डांटा। वह आदमी कहता है कि तुम पुलिस वाले नहीं हो, मुझे पता है। गायकवाड़ गए। अनु का कहना है कि मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया है। गोलू कहते हैं शायद आतंकियों की पहचान के लिए। चारु कहती है कि तुम वहाँ नहीं जाओगे। गोलू का कहना है कि पुलिस ने उसे बुलाया, उसे जाकर पुलिस की मदद करनी है। चंद्रू पूछता है कि आप कैसे जानते हैं।

गोलू कहते हैं कि मुझे पता है कि पुलिस किसे निशाना बना रही है। चारु का कहना है कि अनु नहीं जाएगी। सुनंदा कहती है हाँ, मैं तुम नहीं जाओगी। अनु का कहना है कि यह मेरी गलती नहीं है। आकृति कहती है कि तुम वहां गुनगुन ले गए और ऐसा हुआ, यह तुम्हारी गलती है। गोलू कहते हैं कि आप गुनगुन के अलावा कुछ और देखते हैं, आप इसे जानना नहीं चाहते हैं। अंकित कहता है कि आपको गुनगुन से समस्या है। गोलू का कहना है कि चारू को पता चल जाएगा। सुनंदा पूछती हैं कि अगर आप आपको वापस नहीं आने देंगे तो हम क्या करेंगे। अनु का कहना है कि मैंने गिरफ्तार होने के लिए कुछ नहीं किया, उन्होंने मुझे एक बयान के लिए बुलाया। आकृति कहती है कि मुझे लगता है कि इसके पीछे गुनगुन है। चंद्रू कहते हैं कि हमने अनु को गुनगुन की वजह से जिंदा कर दिया। अनु का कहना है कि मैं अपने जीवन से तंग गया हूं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ