Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 29 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या है गुनगुन की लाचारी?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 29th June 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 29th June 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 29th June 2022 Written Episode Update in Hindi:

अनु का कहना है कि भावनाएं एक स्विच नहीं हैं, मुझे कुछ समय दें। डीन कहते हैं ठीक है, तुम जा सकते हो। रणविजय कहते हैं मैं ज्वाइंट अकाउंट पेमेंट लेकर आया हूं। गुनगुन पूछती है कि क्या मुझे चेक पर भी हस्ताक्षर करने होंगे। वह उनकी विदेश यात्रा की योजना बनाता है। उनका कहना है कि हम वहां अपने बच्चे के नाम तय करेंगे। वह उससे सिर्फ पैसे की उम्मीद करने के लिए कहती है, और कुछ नहीं। गरिमा संस्थान में अनु से मिलती है। वह कहती है बधाई हो, अब आपको गुनगुन से चुपके से मिलने की जरूरत नहीं है, आप, आपकी पत्नी और परिवार खुश रहेंगे, कोई और आपकी खुशी की कीमत चुका रहा है। उसका कहना है कि वह अपनी मर्जी से ऐसा कर रही है। वह कहती है नहीं, वह तुम्हारे लिए यह कर रही है, आप उसे रणविजय से शादी करने से बचा सकते हैं। वह कहता है सॉरी, मुझसे यह मत कहो, आकृति तुम्हारे बारे में क्या सोचेगी। वह कहता है कि मुझे परवाह नहीं है, मैंने पहले ही अपना सब कुछ खो दिया है, मेरे पास सिर्फ गुनगुन है, उसे रणविजय से बचाओ।

वह कहता है कि उसने यह रास्ता खुद चुना है, मैं कुछ नहीं कर सकता। वह कहती है कि बस आप ऐसा कर सकते हैं। वह कहता है कि मैं कुछ नहीं करना चाहता, मैं उसे भूलना चाहता हूं, मेरी जिम्मेदारी आकृति के प्रति है। वह कहती है कि तुम गुनगुन की वजह से यहां जिंदा खड़े हो, तुम इतने स्वार्थी कैसे हो सकते हो। उनका कहना है कि यह जिंदगी मौत से भी बदतर है, सिर्फ गुनगुन की वजह से। घर पर, गोलू अनु को दर्द से दूर न भागने और उसका सामना करने के लिए कहता है। अनु का कहना है कि मैं भाग नहीं रहा हूं। गोलू कहता है कि गुनगुन को रणविजय से शादी करने से रोको। अंकित का कहना है कि हमने बात करने की कोशिश की। 

युग कहता है लेकिन उसने बात करने से इनकार कर दिया। गोलू कहते हैं आप की तरह। अनु का कहना है कि कुछ ऐसा है जो आप नहीं जानते, आप गुनगुन से नफरत करेंगे, रणविजय ने मुझे अपहरण कर लिया और मुझे आतंकवादियों को सौंप दिया। युग कहता है कि मैं उसे नहीं छोड़ूंगा। अनु का कहना है कि उनके पिता के बड़े संपर्क हैं, इसे छोड़ दो, वे हमारे परिवार को नुकसान पहुंचा सकते हैं। गोलू पूछता है कि तुमने हमें यह पहले क्यों नहीं बताया। युग कहता है कि हम गुनगुन को रणविजय से शादी करने से रोक सकते थे।

अनु का कहना है कि आकृति नहीं मानेगी, हम कुछ नहीं कर सकते, मैं इसे स्वीकार करता हूं। युग कहता है कि हम यह स्वीकार नहीं करते कि आप आकृति से डरते हैं। अनु का कहना है कि गुनगुन और मैं अलग हो गए हैं, इसे स्वीकार करो। गोलू कहते हैं कि कोई भी रातों-रात नहीं बदलता। अनु का कहना है कि वह रणविजय से शादी कर रही है। युग शायद बदला लेने के लिए कहता है। अनु पूछती है क्यों, मैं क्या गया था। गोलू कहता है उससे बात करो, उससे सवाल करो। गुनगुन ने अनु और उसकी तस्वीरों को जला दिया। फिर आए आंखों के….गीत बजता है... वह उसके बारे में सोचकर रोती है। अनु ने उसे फोन किया। वह जवाब नहीं देती। वह उसे फिर से बुलाता है।

वह जवाब देती है और पूछती है कि आप क्या चाहते हैं। वह कहता है कि मैं आपसे मिलना और बात करना चाहता हूं। वह कहती है कि मैं तुमसे बात नहीं करना चाहता और तुम्हारा चेहरा नहीं देखना चाहता। वह कहती है कि मुझे कुछ बात करनी है, मैं तुम्हारे घर आऊंगा, अनु जिसे तुम जानते थे, वह मर चुका है, मैं कुछ भी कर सकता हूं जिससे तुम्हारी शादी फिर से टूट जाए। वह कहती है कि मैं तुम्हें देखना नहीं चाहता। वो कहते हैं मुझसे एक बार आखरी बार मिलो। वह कहती है ठीक है ठीक है। वह कहता है कि हम आपके घर के पास कैफे में मिलेंगे।

आकृति संस्थान में आती है। वह किसी को नहीं देखती। उसके दोस्त उसका स्वागत करते हैं और उपहार देते हैं। अकृति ने उन्हें धन्यवाद दिया। वे सभी उसे बधाई देते हैं। वे अनु और गुंगुन के बारे में पूछते हैं। अकृति कहती हैं कि यह थोड़ा सच है। वे उससे बार-बार पूछते हैं। आकृति काफी कहती है, मैं लैब जा रही हूं। लड़की कहती है हम तुम्हारे करीब हैं, बताओ। आकृति का कहना है कि अनु ने अपना रास्ता खो दिया था लेकिन फिर वह मेरे पास वापस आ गया है, हम एक साथ खुश हैं, गुनगुन मुझसे संबंधित नहीं है। महिला कहती है कि अच्छा है आपने इसे साफ कर दिया है, अगर आपको बुरा लगा तो क्षमा करें। वह आदमी कहता है कि हम कॉफी शॉप जाएंगे। आकृति पूछती है कि हम कब जाएंगे। लड़की शाम 5 बजे कहती है। 

अनु ने गुनगुन को शाम 5 बजे आने के लिए कहा। गुंगुन कहती है कि मैं बाहर नहीं मिलना चाहता, तुम घर आओ। अनु कहते हैं नहीं, मुझसे कॉफी शॉप पर मिलो। अनु को आकृति का फोन आता है। वह कहती है कि मेरे सहयोगियों ने नए विभाग में मेरा स्वागत किया, आप कैफे में आएं, मेरे सहयोगी कॉफी के लिए पूछ रहे हैं। वह कहता है कि तुम जाओ, मेरी एक छोटी सी बैठक है। वह कहती है कि कम से कम आने की कोशिश करो, नहीं तो मुझे बुलाओ, मुझे उठाओ, हम एक साथ घर जाएंगे। वह कहता है कि मैं आपसे बाद में बात करूंगा।

रणविजय के पिता पूछते हैं कि आपको गुनगुन से पैसे कैसे मिलेंगे। रणविजय कहते हैं कि मुझे सारे पैसे मिल जाएंगे। उनके पिता का कहना है कि गरिमा एक बाधा है। रणविजय कहते हैं कि हम उसका कुछ करेंगे, हमें करना होगा।

आकृति अपने दोस्तों के साथ है। वह कहती है कि अनु नहीं आ रहा है, उसकी एक बैठक है। अनु और गुनगुन कैफे में मिलते हैं। वह पूछती है कि तुमने मुझे क्यों बुलाया। अनु का कहना है कि मैंने आपको रणविजय के बारे में बात करने के लिए बुलाया था, अगर आप उससे शादी करना चाहते हैं तो आपकी इच्छा है। वह कहती है कि वह अपराधी नहीं है। वह कहता है कि पहले मेरी बात सुनो, उसने मेरा अपहरण कर लिया और मुझे आतंकवादियों के हवाले कर दिया। वह पूछती है क्या। वह कहता है कि मैंने तुमसे नहीं कहा, मैं नहीं चाहता था कि वह तुम्हें और मेरे परिवार को परेशान करे, मैं उसे माफ नहीं करूंगा, मैं उससे बदला लूंगा, क्या तुम अब भी उससे शादी करोगी, उससे शादी मत करो, कृपया। वह रोती है। वह कहता है कि मैं नहीं चाहता कि तुम उससे शादी करो और अपना जीवन बर्बाद करो। वह रोती है और कहती है कि मैंने किसी से वादा किया है कि मैं तुम्हें अपने दिल और जीवन से हटा दूंगी। वह पूछता है कौन, मुझे बताओ। 

वह कहती है कि मैं नहीं कह सकता। वह पूछता है कि क्या वह व्यक्ति मुझसे ज्यादा छोटा है, क्या उसने तुम्हें रणविजय से शादी करने के लिए मजबूर किया। वह कहती है कि मैं नहीं कह सकता। वह चिल्लाता है तुम क्यों नहीं कह सकते। आकृति और उसके दोस्त एक ही कॉफी शॉप में आते हैं। लड़की कहती है कि तुमने कहा था कि अनु मीटिंग में है, वह पहले से ही यहां हमारा इंतजार कर रहा है। लड़के का कहना है कि वह अपने GF के साथ है। आकृति क्रोधित हो जाती है और अनुभव को चिल्लाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ