Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 23 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्यों टूटा अनु का दिल?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 23rd June 2022 Written Episode Update
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 23rd June 2022 Written Episode Update

 Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 23rd June 2022 Written Episode Update:

आकृति कहती है कि गुनगुन तुम्हें दवाइयाँ खिलाने नहीं आएगी। अनु का कहना है कि मेरे पास दवाएं होंगी क्योंकि मैं गुनगुन के लिए जीना चाहता हूं। वह अपने नाम के लिए पर्याप्त कहती है। वह बार-बार गुनगुन का नाम लेता है। वह गुस्सा हो जाती है और चली जाती है। वह कहता है कि तुम्हारी जलन मुझे तुमसे छुटकारा दिलाएगी। वह गुनगुन को बुलाता है। वह कहता है कि वह जवाब नहीं दे रही है, किसी ने उसे मुझसे दूर जाने के लिए कहा होगा, लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। वह सभी को सोते हुए देखता है। वह बाहर जाता है। रणविजय गुनगुन के घर आता है। वह पूछता है कि तुमने मुझे यहाँ क्यों बुलाया। वह अनु को आते हुए देखती है। वह रणविजय से पूछती है कि क्या तुम अब भी मुझसे प्यार करते हो। रणविजय कहते हैं बेशक, मैं अब भी तुमसे प्यार करता हूं, क्या तुमने मुझे यह पूछने के लिए बुलाया था। वह कहती है नहीं, कुछ और पूछने के लिए। अनु चौंक कर देखती है। रणविजय कहते हैं कि मैंने तुम्हें बहुत याद किया।

गुनगुन अनु को छुपते हुए देखती है। रणविजय कहते हैं कि यह मेरा प्यार था जो गुस्से के रूप में सामने आया, मैं वास्तव में गुस्से में था कि आप अनु के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं, जब मैंने आपकी हिम्मत और समर्पण देखा, तो मैंने आपका अधिक सम्मान किया, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। वह कहती है कि अगर तुम मुझसे प्यार करते हो, तो क्या तुम… रणविजय ने शादी से पूछा? अनु रोती है। रणविजय कहते हैं बेशक, मैं तुमसे शादी करने के लिए मर रहा हूं। गुनगुन ने उसे पकड़ लिया। वह कहती है कि मैं भी तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं, परिवारों को सहमत होना चाहिए। अनु सोचती है कि वह ऐसा कैसे कर सकती है। रणविजय कहते हैं कि मुझे बस अपनी गुनगुन चाहिए। अनु को लगता है कि तुम उस लड़के से शादी करना चाहते हो जिसने मुझे आतंकवादियों के हवाले कर दिया, उसने अपनी नफरत रखी है, लेकिन तुमने वादा और प्यार नहीं किया, आकृति सही थी, तुमने वह सब प्रचार के लिए किया, मुझसे नहीं, मुझे तुमसे नफरत है . वह रोता है और चला जाता है। गुनगुन कहती है कि आपको चोट पहुँचाने के लिए सॉरी अनुभव, अगर हमारा रिश्ता नहीं टूटता तो आपका परिवार टूट जाता, आई एम सॉरी। घर में सब जाग रहे हैं। 

ख़ुशी का कहना है कि अनु कहीं नहीं है। आकृति का कहना है कि इसका मतलब है कि वह फिर से चला गया है। चारु को लगता है कि मैं गुनगुन का अनुरोध करने गया था, लेकिन अभी भी कोई बदलाव नहीं आया है। आकृति का कहना है कि अनु ने कहा कि उसके पास गुनगुन के वादे के कारण दवाएं होंगी, मैंने इसे सहन किया है, फिर भी वह मुझे छोड़ कर गुनगुन चला गया। गोलू कहता है कि हम नहीं जानते कि वह कहाँ गया था। आकृति का कहना है कि वह संस्थान नहीं जाता। चारु का कहना है कि मैं दैनिक झगड़े नहीं देख सकता, आज फैसला किया जाएगा। अनु घर आती है। वे सब उसे डांटते और पूछते थे कि इस समय वह कहां गया था। वे अनु की देखभाल करते हैं। आकृति अनु से पूछती है कि क्या वह गुनगुन से मिलने गया था। अनु हाँ कहती है। वह कहती है कि अब कुछ भी ठीक नहीं होगा, मैं उसकी पत्नी हूँ, मुझे कोई अधिकार और दर्जा नहीं मिला, मैं अब अपने मायका जा रही हूँ। चारु कहती है रुक जाओ। वह अनु को थप्पड़ मारता है और उसे डांटता है। सुनंदा और गोली उसे रोकते हैं। हर कोई रोता है।

अनु ने चारु को रोका। वह सच में कहता है और अपने घुटनों पर बैठ जाता है। वह कहता है कि सब कुछ के लिए सॉरी, मैं वादा करता हूं, मैं आपको बिना बताए किसी से मिलने नहीं जाऊंगा। आकृति कहती है कि तुमने पहले भी वादा किया था, और उसे तोड़ दिया, अब मैं तुम पर कैसे विश्वास करूं। अनु कहते हैं इस बार, मैं खुद से भी यह वादा कर रहा हूं, तूफान अब शांत है, और मैं सब कुछ स्पष्ट रूप से देख सकता हूं, मैं हमेशा के लिए वापस आ गया हूं, मैं अपने परिवार से माफी मांगना चाहता हूं, मुझे खेद है।

चंद्रू पूछता है कि अनु को क्या हुआ। चारु कहते हैं कि आप जानते हैं कि आप क्या कह रहे हैं। अनु का कहना है कि मुझे आज होश आया, मुझसे कुछ मत पूछो, मैं कोशिश करूंगा कि मैं तुम्हें शिकायत करने का मौका न दूं। चारु गुनगुन के बारे में सोचती है। गोली कहते हैं मामला कुछ और है। गरिमा पूछती है कि क्या आपने चारु की बात सुनी। गुंगुन कहते हैं, हां, मैं उनके परिवार को टूटने नहीं दे सकता। गरिमा कहती है कि तुमने अनु का दिल तोड़ा, तुमने गलत किया। गुंगुन का कहना है कि उनका परिवार टूट गया होता। गरिमा कहती है कि यह आपका रिश्ता था, आप इसे अकेले खत्म करने का फैसला कैसे कर सकते हैं, क्या उसका इस पर अधिकार नहीं है। अनु अपने कमरे में चली जाती है। वह रोता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ