Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 7 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो ने अंगद की मदद मांगी

 उडारियाँ 7 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो ने अंगद की मदद मांगी


Udaariyaan Written Update 7 May
Udaariyaan Written Update 7 May


एपिसोड की शुरुआत फतेह के कहने से होती है कि नहीं, यह सच नहीं है। तेजो चिल्लाता है यह सच है, तुमने और जैस्मीन ने मेरे बच्चे को मार डाला, मुझे छोड़ दो, कृपया चले जाओ। वह रोती है और दौड़ती है। जैस्मीन उसके पास जाती है। तेजो कहते हैं कि करीब आने की हिम्मत मत करो। जैस्मीन कहती है कि हम आपके बच्चे के लिए खुश होते। तेजो का कहना है कि मेरा बच्चा आपके रास्ते में आ गया होगा, मेरे बच्चे के पिता उसकी मौत के लिए जिम्मेदार हैं, मुझे पता है, आपको मेरी रिपोर्ट पहले मिली थी। जैस्मीन कहती है नहीं, मुझे नहीं पता था, मैं मानता हूँ कि मैं पागल हूँ, क्या मैं इतना नीचे गिर जाऊँगी। तेजो बहुत कहता है, बंद करो, मैं तुम्हें कभी माफ नहीं कर सकता। अमरीक कहते हैं कि आपने हमें इस बारे में बताया होगा। तेजो कहते हैं नहीं, मैंने उनके कारण अपने बच्चे को खो दिया है, मैंने प्यार और रिश्तों पर विश्वास खो दिया है, मैं जीना नहीं चाहता था, मैं उस आग से बच गया था, मैंने फैसला किया था कि मैं उनसे या किसी के साथ कोई शर्त नहीं रखूंगा रिश्ते, इसलिए मैं लंदन आ गया और बिना किसी पहचान के जीवन जिया, मैं यहां खुश हूं, मुझे किसी से बात नहीं करनी है। वह भागती है। वे उसके पीछे दौड़ते हैं। वह अंगद से टकरा जाती है।


वह कहती है अंगद जी… फतेह कहते हैं अंगद यहाँ…। तेजो अंगद से उसे बचाने के लिए कहता है, फतेह और जैस्मीन यहां आए हैं और उसे मारना चाहते हैं। अंगद सोचता है कि भगवान का शुक्र है, वह सोचती है कि उस रात के लिए फतेह और जैस्मीन जिम्मेदार हैं। फतेह कहते हैं कि तुम बहुत बड़ी गलती कर रहे हो, जैस्मीन और मेरे पास कुछ भी नहीं है, वह हमें एकजुट करना चाहती थी। अंगद ने एक शब्द भी नहीं कहा, उसने तुम्हें छोड़ दिया और तुमसे शादी करना चाहता था, तुम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। फतेह कहते हैं कि आप तेजो को प्राप्त करना चाहते थे। तेजो का कहना है कि मुझे उस पर भरोसा नहीं है, उसने मेरे बच्चे को मार डाला, मैंने तुमसे कहा था कि मैं गर्भवती हूं और फतेह को बताना चाहता था, जैस्मीन ने फतेह को बताया, उन्होंने मुझे मारने की योजना बनाई। अंगद अपने आंसू पोछते हैं और कहते हैं कि जब मैं तुम्हारे साथ हूं तो कोई तुम्हें छू नहीं सकता।


हरमन रूपी को वीडियो देखने के लिए आने के लिए कहता है। रुपी खुशबीर को अपना नाम बदनाम करते देखता है। अभिराज कहते हैं कि हमें उन्हें रोकना होगा। हरमन का कहना है कि खुशबीर एक बड़े खिलाड़ी हैं, हमें लोगों से बात करनी होगी। रुपी पूछता है कि वह किस जमीन की बात कर रहा है। हरमन उसे जाकर बात करने के लिए कहता है। अभिराज कहता है कि मैं उससे बात करने के लिए काफी अकेला हूं, मैं उसे ऐसा न करने के लिए समझाऊंगा। लवली उन्हें अभिराज के साथ जाने के लिए कहती है। हरमन उसे चुप रहने के लिए कहता है। रुपी का कहना है कि अभिराज अकेले जाना चाहता है, मैं चाहता हूं कि वह अकेला जाए ताकि उसे पता चले कि मुझे उस पर भरोसा है। अंगद ने फतेह को घूंसा मारा। फतेह कहता है कि मैं चाहता हूं कि तेजो मेरी बात सुने। तेजो कहते हैं कि मैं अब अंगद के साथ हूं, तुम मुझे कभी नहीं पा सकते। अंगद ने उसे जाने के लिए कहा। फतेह अंगद से पूछता है कि क्या उसे लगता है कि वह तेजो को नुकसान पहुंचा सकता है, वह उसकी जान है। अंगद कहते हैं सॉरी भाई, मुझे तुम पर भरोसा नहीं है, मैंने तुम्हें कई बार जैस्मीन के साथ देखा है, यह संयोग नहीं हो सकता, यह सच है, हमसे दूर रहो, तेजो के जीवन में तुम्हारे लिए कोई जगह नहीं है। अंगद तेजो लेता है। जैस्मीन और अमरीक फतेह से तेजो को रोकने के लिए कहते हैं। फतेह कहती है कि वह मुझसे नफरत करती है, उसने मेरी बात नहीं मानी। वह अमरीक को गले लगाता है और रोता है।


खुशबीर लोगों से सरकार के बारे में बात करती हैं। निजी एजेंटों को बेची गई जमीन उनका कहना है कि रुपी की वजह से ऐसा हो रहा है। लोगों ने रुपी का विरोध किया। अभिराज आता है और रुपी का बचाव करता है। उनका कहना है कि जमीन बंजर थी, उस पर भला क्या हो सकता है। माही का तर्क है। लोग कहते हैं कि हम खुशबीर पर भरोसा करते हैं। अभिराज बस आज रात सोचता है और फिर….


जैस्मीन कहती है कि क्या आपको नहीं लगता कि अंगद ने ऐसा किया, वह जानबूझकर ऐसा कर रहा है, अंगद ने हमें वहां देखा था, जब तुमने मुझे बाहों में उठाया, मुझे लगता है कि उसने इसे गलत तरीके से लिया, अंगद रूपी को खुश कर रहा था, आप प्यार में जीवन दे सकते हैं पर अंगद प्यार में जान ले सकता है, पागल है, जाने क्या करेगा। फतेह का कहना है कि अंगद ने तेजो को पाने के लिए ऐसा किया है, वह उसे नहीं मारेगा, यह सिर्फ मेरे पापों की सजा है, मैं कुछ नहीं कर पा रहा हूं, तेजो चला गया, उसे मुझ पर भरोसा नहीं है, मुझे नहीं पता था कि भाग्य है मेरे साथ एक बुरा खेल खेलने जा रहा है। जैस्मीन कहती है कि उसने कहा कि उसने अंगद को अपनी गर्भावस्था के बारे में बताया, अंगद को पता था कि तेजो आपके बच्चे के साथ गर्भवती है, तेजो अंगद से मिलने जा रही थी, उसने कहा कि वह आपसे मिलना चाहती है। फतेह कहते हैं, हां, इसका मतलब है कि उन्हें उसकी गर्भावस्था के बारे में पता था, और शादी रद्द हो जाएगी, इसलिए उसने ऐसा किया, उसने तेजो को मारने की कोशिश की, उसने यह योजना बनाई ताकि तेजो को हमारे बारे में गलत लगे।


अंगद कहते हैं कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि जैस्मीन और फतेह तुम्हें मार सकते हैं, तुम मेरे पास क्यों नहीं आए, क्या तुमने मुझ पर भरोसा नहीं किया। वह कहती है कि मैं डर गई थी, मैंने आपसे मिलने की कोशिश की लेकिन आप वहां नहीं थे, मैं अपने परिवार में वापस नहीं जाना चाहता था, मैं दूर जाना चाहता था। अंगद कहते हैं मैंने सोचा कि मैंने तुम्हें हमेशा के लिए खो दिया है, इसलिए मैंने पंजाब छोड़ दिया, मैं अपराध में था कि मैं तुम्हें नहीं बचा सका, मुझे खुशी है कि तुम जीवित हो और तुम मेरे साथ हो। उसे लगता है कि तेजो फतेह से नफरत करता है और उससे डरता है। जैस्मीन कहती हैं मुझे पता है कि प्यार में पागल इंसान कुछ भी कर सकता है, मैंने भी तुम्हारे लिए बहुत कुछ किया है। अमरीक कहता है कि शायद वह तेजो के बारे में जानता था और यहां आया था। फतेह कहता है हाँ, उसे लगता है कि तेजो अब उसका है, यह आग की घटना किसी की योजना थी, अंगद उसके जीवन का दुश्मन है। तेजो अंगद से बात कर बैठता है। वह कहती है कि अच्छा हुआ कि तुम मुझसे मिले, तुम मेरे साथ हो, तुमने मुझे कुछ नहीं होने दिया। अंगद कहते हैं मैं तुम्हारे लिए अपनी जान दे दूंगा, तुमने क्यों कहा कि तुम तेजो हो। वो कहती है मेरे ज़ख्म ताज़ा हो गए, मैं तुम्हें गले लगाकर रोना चाहती थी, लेकिन मैं इससे बचना चाहती थी, मैं गलती से लंदन पहुंच गई और यहीं रुक गई, फतेह और जैस्मीन यहां भी आ गईं। अंगद उसे सांत्वना देता है और उससे कहता है कि वह किसी से न डरे, वह उसकी देखभाल करेगा। वह सोचता है कि अब फतेह का अध्याय समाप्त हो गया है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ