Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 9 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: किसका करेंगे पंड्या समर्थन? | Pandya Store 9th September 2022 Written Episode Update

Pandya Store 9th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 9th September 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 9th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

सुमन ने रवि को पकड़ लिया। ऋषिता ने रवि को कैमरे के बारे में साइन किया। सुमन पूछती है कि तुम कहाँ से आ रहे हो। रवि कहता है कि मैं यहाँ ही था। ऋषिता का कहना है कि आप कैमरों की जांच कर रहे थे, ठीक है। रवि कहते हैं वाह, कैमरे ठीक हो गए। सुमन ने उसे डांटा। वह पूछती है कि तुम कहाँ से आ रहे हो, मुझे बताओ। रावी कहते हैं कि मैं शिव के साथ चाट करने गया था। सुमन पूछती है कि तुम इस तरह क्यों आ रहे हो। ऋषिता सोचती है कि कुछ और है। शिव आते हैं। सुमन उनसे पूछती है कि वह सामने के दरवाजे से कैसे आया और रवि पिछले दरवाजे से आया। रावी कहते हैं कि मैंने उन्हें कुछ नहीं बताया, आपने मुझे अर्णव चाट भंडार में बुलाया। शिव कहते हैं हां, मैं चाट खाना चाहता था। सुमन पूछती है कि क्या आप गर्भवती हैं। वे हँसे। 

शिव कहते हैं कि यह एक अच्छा मजाक था। वह रावी से धारा की मदद करने के लिए कहता है, उसे भूख लग रही है। सुमन पूछती है कि जब आपने चाट खाई तो आपको भूख कैसे लगी। वह कहते हैं कि चाट हल्का खाना है, आप मेरी डाइट जानते हैं। वे चले जाते हैं। ऋषिता कहती है कि मैं सांची को रोते हुए सुन सकता हूं। ज्ााती है। सुमन को लगता है कि यह उस मोबाइल मुद्दे से संबंधित है, मुझे अब रवि पर नजर रखनी होगी।

ऋषिता कहती है कि मेरे पास एक अच्छी खबर है, हमारे पूरे घर में कैमरे लग गए। देव कहते हैं कि आप पर गर्व है, जिस तरह से आप डॉक्टर की मदद से डिप्रेशन को संभालने की कोशिश कर रहे हैं, यह आसान नहीं है। गौतम का कहना है कि वह एक योद्धा है। कृष कहते हैं हाँ। वह कहती है कि मैं दवा लेना भूल जाती हूं। धरा कहते हैं चिंता मत करो, मैं इसे कैलेंडर पर चिह्नित करूंगा। सुमन कहती है हाँ, सभी के पास कैलेंडर है, कल क्या है, पूर्णिमा, और हम करते हैं ... धारा बड़ी पूजा पूछती है, लेकिन क्यों। गौतम पूछता है कल क्या है। सुमन परेशान हो जाती है। उन सभी को उसका जन्मदिन याद नहीं है। सुमन धारा से उसके लिए खाना लाने को कहती है। कृष का कहना है कि वह चिढ़ रही है। ऋषिता उन्हें कैमरा फुटेज दिखाती है। धरा को भोजन मिलता है। सुमन को लगता है कि उन्हें मेरा 60वां जन्मदिन याद नहीं है, मैं उन्हें याद नहीं दिलाऊंगी। श्वेता उन्हें देखती है। वह अपने कमरे में जाती है। वह चीकू से बात करती है। वह कहती है कि मैं बदलूंगा। 

वे श्वेता को कैमरे में बदलते हुए देखते हैं, और दूर हो जाते हैं। ऋषिता सॉरी कहती है। रावी कहते हैं कि आपको कमरे की फुटेज देखने से पहले किसी को चेतावनी देनी चाहिए। श्वेता कैमरा देखती है। ऋषिता कहती है कि सभी को क्षमा करें, मुझे नहीं पता था कि वह बदल रही होगी। सुमन कहती है कि आप किसी के कमरे का कैमरा नहीं देख सकते। ऋषिता कहती है सॉरी, मैं श्वेता को बदलते नहीं दिखाना चाहती थी। श्वेता यह सुनती है और पूछती है कि क्या तुमने अभी मेरे कमरे का मॉनिटर चेक किया। कृष कहते हैं सॉरी। ऋषिता कहती है कि मैंने इसे बंद कर दिया था, आपको भी सावधान रहना चाहिए। श्वेता पूछती है कि क्या मैं अपने कमरे में अपने कपड़े नहीं बदल सकती, क्या मैं इसे यहाँ बदल दूँ। धारा कहती है नहीं, उसका मतलब यह नहीं था कि, अगर हम जानते हैं कि हमारे घर में कैमरे हैं, तो हम बाथरूम जा सकते हैं और कपड़े बदल सकते हैं। श्वेता कहती हैं हां तुम फैमिली हो तुम उनका साथ दोगी, मुझे नहीं। वह रोती है। रवि कहते हैं कि हम सभी इस गलती को स्वीकार करते हैं, लेकिन आपको सावधान रहना चाहिए था। ऋषिता उन्हें अपना समर्थन देखकर मुस्कुराती है। 

सुमन कहती है कि मेरी बहू सही कह रही है, आप जानते हैं कि हम अपने घर में कैमरे लगा रहे हैं, कृष के घर में एक कैमरा है, आप कैमरे के सामने क्यों बदल गए, आपको बाथरूम में बदलना चाहिए था। श्वेता रोती है। ऋषिता सोचती है कि भगवान का शुक्र है, परिवार मुझे समझ रहा है और मेरा पक्ष ले रहा है। श्वेता सोचती है कि मुझे लगा कि वे सभी ऋषिता से बहस करेंगे। वह रोती है। उसे माँ का फोन आता है। वह धारा से चीकू को संभालने के लिए कहती है। धारा कहती है सॉरी श्वेता, लेकिन मैं अभी से चीकू को नहीं संभालूंगा। गौतम मुस्कुराया। धारा उनके लगाव को काटने की सोचती है। वह रोती है। वह कहती है कि तुम चीकू को अपने साथ ले जाओ, आज का दिन अच्छा है, चीकू पूरे दिन रोया नहीं।

वह कहती है कि श्वेता के यहां आखिरी 10 दिन हैं, उसे खुद चीकू को संभालना है। श्वेता कहती है मुझे पता है, लेकिन मैं घर के कामों में तुम्हारी मदद करती हूं। धरा का कहना है कि आपके घर में मददगार हैं, आप चीकू पर ध्यान दें, हमें अब ऋषिता पर ध्यान देना होगा, ऋषिता कुछ दिनों में काम पर जाएगी, हमें छुटकी को संभालना होगा, बेहतर होगा कि आप चीकू को हमसे दूर रखें, हम उसकी स्मृति से बाहर हो जाएगा। सुमन का कहना है कि धारा सही कह रही है, बस चीकू पर ध्यान दें। श्वेता जाती है। धारा रोती है। सब उसे गले लगाते हैं। यादों की बारात….नाटक… धारा कहती है कि मैं मानसिक रूप से मजबूत हूं, आओ और खाना खा लो। सुमन का कहना है कि मैं कर चुका हूं, मुझे नींद आ रही है। ज्ााती है। धारा कहती है कि वह इतनी चिढ़ क्यों है। शिव और सब कहते हैं हम जानते हैं। श्वेता अपने दोस्त से बात करती है। उसकी सहेली कहती है कि हमें यह साबित करना होगा कि चीकू आपके साथ सुरक्षित नहीं है, लेकिन पांड्या के साथ, आपको गंभीरता से आगे बढ़ना होगा। श्वेता कहती है कि मैं अपनी आजादी के लिए कुछ भी करूंगी, सॉरी चीकू, मेरे पास कोई विकल्प नहीं है।

गौतम ने धारा से पूछा कि तुम कैसे भूल गए, मैं चौंक गया। धारा का कहना है कि सुमन ने अपनी पूर्णिमा कहा। गौतम कहते हैं कि इसकी मां का जन्मदिन है। धरा का कहना है कि मैं इसे भूल गया, मैं जाऊंगा और सॉरी कहूंगा। वह कहता है कि इसे रोको, हम उसके लिए एक सरप्राइज प्लान करेंगे और उसके सामने अभिनय करेंगे। वे सब उत्तेजित हो जाते हैं। श्वेता उन्हें योजना बनाते हुए सुनती है। वह सोचती है कि यह दिन मेरे लिए खास है, तुम सुमन का जन्मदिन मनाओगे और चीकू का अपहरण हो जाएगा। सुबह होने पर, श्वेता चीकू को सोने के लिए कहती है। वह अपने दोस्त से बात करती है और योजना पूछती है। उसकी सहेली कहती है कि शाम तक रुको, जैसा मैं कहता हूं वैसा ही करो। श्वेता मुस्कुराती है। वह कहती है आई एम सॉरी, आपको बहुत चिंता होगी, मैं यह आपकी सुरक्षा और खुशी के लिए कर रहा हूं, यह धारा के साथ है, मेरे साथ नहीं।

हर कोई डेकोरेशन की चीजें छिपा रहा है। धारा पूछती है कि मां को घर से बाहर कौन ले जाएगा। देव का कहना है कि कृष उसे ले जाएगा। कृष कहते हैं नहीं, मैं नहीं जाऊंगा। वे गौतम को देखते हैं। गौतम कहते हैं कि मुझे मत देखो, मुझे दुकान पर जाना है। धारा कहती है नहीं, आज छुट्टी ले लो। देव कहते हैं कि तुम मां को संभालो, मैं दुकान संभालूंगा, मैं झूठ नहीं बोलता। ऋषिता कहती है कि तुम कॉलेज में इतना झूठ बोलते थे। धारा कहती है कि तुम मुझसे झूठ बोलते थे। ऋषिता कहती है हाँ, हर दिन। देव कहता है कि वह झूठ बोलने में माहिर है, उसे भेजो। ऋषिता कहती है नहीं, मुझे छुटकी का ध्यान रखना है, रावी को भेजो। रवि कहता है कि मुझे अर्णव के पास जाना है। धारा पूछती है कि अर्णव कौन है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ