Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 9 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अंगद के अपराध के बारे में फतेह ने तेजो को अलर्ट किया

 उडारियाँ 9 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अंगद के अपराध के बारे में फतेह ने तेजो को अलर्ट किया 

उडारियाँ 9 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अंगद के अपराध के बारे में फतेह ने तेजो को अलर्ट किया
उडारियाँ 9 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अंगद के अपराध के बारे में फतेह ने तेजो को अलर्ट किया 

 एपिसोड की शुरुआत तेजो के कहने से होती है कि फतेह ने मुझे मारने की कोशिश की। अंगद कहते हैं कि सब कुछ भूलने की कोशिश करो, नए सिरे से शुरुआत करो। अमरीक का कहना है कि अंगद खतरनाक हैं, हमें अच्छा सोचना होगा। जैस्मीन कहती है कि अंगद उसे मारने की कोशिश नहीं करेगा, क्योंकि उसने उसे पा लिया, उसे खुशी होगी कि वह हम सभी से नफरत करती है। अंगद कहते हैं सब कुछ मुझ पर छोड़ दो, मैं सब कुछ संभाल लूंगा, जाओ और सो जाओ, तुम्हें अच्छा लगेगा। तेजो जाता है। अमरीक कहते हैं कि हमें तेजो को विश्वास दिलाना होगा कि अंगद ने ऐसा किया था, आप दोनों ने नहीं। तेजो किसी को बुलाता है। वह कहती है कि मुझे लगता है कि मैं करीब पहुंच गया हूं, मुझे डर लग रहा है, लेकिन मैं करूँगा, ठीक है, अलविदा। जैस्मीन का कहना है कि तेजो को उसके अपार्टमेंट में होना चाहिए, अमरीक उसके कैफे में गया है, अगर वह उसे देखता है तो वह उसे फोन करेगा। फतेह का कहना है कि वह अपना सामान लेने आएगी। वह कहती है हाँ, उसे आना चाहिए। फतेह का कहना है कि मैं तेजो के लिए चिंतित हूं, क्या अंगद ने उसे फिर से मारने के बारे में सोचा था। वह कार नंबर याद करता है और कहता है कि अंगद ने उस कार को किराए पर लिया है, हम कार एजेंसी से उसका पता ढूंढ सकते हैं, हम उसका पता अभी जान सकते हैं। अंगद कॉल पर किसी से बात करते हैं और कहते हैं तेजो मेरे साथ है, मैंने आग जलाई थी, ठीक है, इसका मतलब यह है कि तेजो मर गया, नहीं तो यह मेरे लिए जोखिम भरा होगा, इस बार, मैं उन्हें मार डालूंगा। तेजो को देखकर वह चौंक जाता है। वह पूछती है कि क्या आप मुझे कुछ समय के लिए घर छोड़ सकते हैं। वह पूछता है क्यों। वह कहती है कि मैं बेचैन महसूस करती हूं। वह कहते हैं बेशक फतेह और जैस्मीन आपको परेशान कर सकते हैं, मैंने आपकी सुरक्षा के लिए कुछ सोचा, थोड़ा आराम करो तो मैं तुम्हें छोड़ दूंगा। वह उसे धन्यवाद देती है और चली जाती है। अंगद सोचता है भगवान का शुक्र है, उसने कुछ नहीं सुना, मुझे उसकी कहानी खत्म करनी है, गोली मार दी जाएगी।


जैस्मीन कहती है कि तेजो फतेह से मिला और अंगद के पास वापस चला गया, आप अमरीक को जानते हैं, मुझे अंगद से नफरत है। अमरीक मुस्कुराता है और कहता है कि तुम बहुत बदल गए हो। वह पूछती है कि आपको क्या हुआ। वह कहता है कि तुम अब बूढ़ी नहीं हो जैस्मीन, जो अपने बारे में सोचती थी, तुम फतेह और तेजो को एकजुट करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हो, तुम फतेह से पहले प्यार करते थे, लेकिन अब तुम मुझसे प्यार करते हो, मैं तुमसे प्यार करता हूं जैस्मीन। वह उसे गले लगाता है। वह कहती है कि यह भावुक होने का समय नहीं है, हमें उन पर ध्यान देना होगा, फतेह जाना होगा, उसे अकेला छोड़ना जोखिम भरा है। वह कहता है कि तुम बहुत बदल गए हो। वह छोड़ देता है। जैस्मीन खुद को आईने में देखती है और पूछती है कि क्या मैं सच में बदल गया हूं, मैं अब भी वही हूं, लेकिन लड़ने का मौका नहीं मिला।


जैस्मीन तेजो के घर जाती है और दस्तक देती है। वह फतेह को बुलाती है। वह कहती है कि क्या फतेह अंगद के घर गया था। तेजो कहता है मुझे कैफे जाना है। अंगद कहते हैं कि आपको वहां नहीं जाना चाहिए, हम टहलने जाएंगे, आपको अच्छा लगेगा। फतेह उन्हें देखता है। जैस्मीन चिंता करती है और कहती है कि मैं अमरीक को फोन करूंगी। अमरीक ने गुरप्रीत को फोन किया। वह रोती है। वह कहती है जब से तुम चले गए, फतेह भी चला गया, तुम कहाँ हो, कनाडा में हो। वह कहता है कि जैस्मीन और मैं ठीक हैं, तुम मुझे जितना चाहो डांट सकते हो, क्या तुम मुझ पर गुस्सा करते हो। वह कहती है नहीं, मैं खुश हूं जब तुम खुश हो। वह कहता है कि मैंने आपको सूचित करने के लिए फोन किया है, फतेह यहां मेरे साथ है, मैंने उसे आपको सूचित न करने के लिए कहा। वह कहती है वापस आओ, नहीं तो मैं तुम्हारे पिताजी को बता दूंगी। वह उससे पहले खुशखबरी सुनने के लिए कहता है, तेजो जिंदा है। वह चौंक जाती है और खुशी से रोती है।


जैस्मीन कहती है कि अमरीक किससे बात कर रहा है, मैंने उससे कहा कि जब वह तेजो को देखे तो मुझे फोन करे। गुरप्रीत पूछता है कि तेजो जिंदा है, मुझे उससे बात करने दो। अमरीक का कहना है कि वह लंदन में है लेकिन हमारे साथ नहीं है। वह पूछती है कि वह वहां कैसे पहुंची। वह कहता है हम उसे वापस लाएंगे, यहाँ कुछ भी ठीक नहीं है, किसी से मत कहो, चिंता मत करो, हम एक साथ वापस आएंगे, मैं वादा करता हूँ, मैं तेजो को वापस लाऊंगा, तुम चिंतित दिख रहे थे इसलिए मैंने तुम्हें यह खुशखबरी सुनाई, मैं तुमसे प्यार करता हूं, मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं, मैं तुम्हारे पास वापस आना चाहता हूं और तुम्हारी गोद में लेटा हूं, मुझे सबकी याद आ रही है। वह कहते हैं कि प्रार्थना करो कि सब कुछ ठीक हो जाए और हम भारत वापस आ जाएं, लव यू। वह कहती है तुमसे प्यार करता हूँ। वह प्रभु का धन्यवाद करती है।


अंगद सोचता है कि यह एक अच्छी जगह है, भीड़भाड़, यह एक दुर्घटना की तरह लगेगा। वह तेजो से डरने के लिए नहीं कहता है, वह कराटे भी जानती है, तेजो तान्या के रूप में सबसे अच्छी, निडर तान्या है, लेकिन आपको तान्या को भूलना होगा, तेजो वापस आ गया है। वह हंसती है। वह कहता है कि मैं तुम्हें दुनिया की किसी भी चीज से ज्यादा प्यार करता हूं, मैं तुम्हें मुस्कुराते हुए देखना चाहता हूं। फतेह देख रहा है। अंगद सोचता है कि सब सोचेंगे कि तुम मुझसे खुश हो, फिर मैं तुम्हें मारने की योजना बनाऊंगा। फतेह सोचता है कि तेजो तुम्हें मेरी बात सुननी होगी। अंगद और तेजो एक स्ट्रीट शो देखते हैं। वे नृत्य भी करते हैं। तेजो जाता है। अमरीक जैस्मीन के पास आता है। वह पूछती है कि तुम कहाँ थे। वह कहता है कि मैं कैफे में था, आज तेजो की छुट्टी है, मैं माँ से बात कर रहा था। वह पूछती है कि क्या आपने कहा कि हम लंदन में हैं, क्या आपने कहा कि फतेह हमारे साथ है। वह सिर हिलाता है। वह तेजो से पूछती है? वह कहता है कि मैंने उससे कहा कि तेजो जिंदा है, मां बहुत खुश थी। वह कहती है कि आपने हमारी शांति के बारे में नहीं सोचा, तेजो हमारा चेहरा नहीं देखना चाहता, वह फतेह पर विश्वास नहीं करती है। फतेह तेजो को जाता है।


वह उसका हाथ पकड़कर कहता है कि मेरी बात सुनो, मुझे अंगद के बारे में बात करनी है, मैं यहाँ तुम्हारी सुरक्षा के लिए आया हूँ। तेजो कहता है कि तुमने मुझे मारने की कोशिश की। वह कहता है कि तुम्हारी जान को खतरा है। अंगद सोचता है कि वह अचानक कहाँ चली गई, क्या फतेह फिर आ गया। वह आइसक्रीम फेंकता है। फतेह तेजो से उस पर विश्वास करने के लिए कहता है। जैस्मीन कहती हैं कि आपको कुछ समय इंतजार करना चाहिए था। अमरीक कहता है कि मैं यहाँ आया था और फतेह भी यहाँ आया था, माँ बहुत चिंतित थी। वह कहती है कि मैं भारत वापस नहीं जाऊंगी। अमरीक कहते हैं कि मैंने वादा किया था कि मैं तेजो को घर लाऊंगा, मैं उसे ले जाऊंगा, हमने एक नया जीवन शुरू किया, हमें भागने की जरूरत नहीं है, तेजो हमारी मदद करेगा। तेजो कहता है कि तुम सिर्फ जैस्मीन से प्यार करते हो। फतेह कहते हैं कि हमारे पास ज्यादा समय नहीं है, अंगद ने उस रात आग जलाई, वह तुम्हें मारना चाहता है।तेजो पूछता है क्या बकवास है, उसे मुझसे कोई दिक्कत नहीं थी। वह कहता है कि उसे आपके बच्चे के साथ समस्या थी, अंगद आपसे बहुत प्यार करता है, वह आपके लिए किसी भी हद तक जा सकता है, जब उसे पता चला कि आप उसके नहीं हो सकते, तो उसने आपको मारने की कोशिश की, क्या आपने उसे बताया कि आप गर्भवती हैं। वह सिर हिलाती है। वह कहता है कि वह आपको रोक नहीं सकता था, इसलिए उसने ऐसा किया, आपको लगता है कि मैं जिम्मेदार हूं, शायद उसने जैस्मीन को फोन पर बात करते हुए सुना, उसने आग लगा दी थी, आप अभी भी उसके साथ हैं। अंगद देखता है। फतेह कहता है कि शायद वह तुम्हें यहाँ मारना चाहता है, तुम उसके साथ हो। वह रोती है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ